fbpx

Hero Pleasure Plus Xtec बाइक दे रही कमाल के फीचर्स और शानदार इंजन, जानिए कीमत

Hero Pleasure Plus Xtec भारतीय बाजार में एक लोकप्रिय स्कूटर है, जिसे खासतौर पर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो हल्का और स्टाइलिश स्कूटर चाहते हैं।  Pleasure Plus Xtec में 110.9 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8 बीएचपी की पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन शानदार माइलेज के साथ एक स्मूथ और आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके साथ ही, इस स्कूटर में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है, जो इसे और भी ज्यादा फ्यूल-एफिशिएंट बनाता है।

 

 

 

 

 

Hero Pleasure Plus Xtec का डिज़ाइन इसे एक स्टाइलिश और मॉडर्न स्कूटर के रूप में पहचान दिलाता है। इसके डिज़ाइन में नयापन और आकर्षण दोनों ही देखने को मिलता है। इसमें एक स्लीक और कॉम्पैक्ट बॉडी डिज़ाइन है, जो शहर की तंग गलियों और ट्रैफिक में आसानी से चलने के लिए आदर्श है। इसके फ्रंट में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और DRLs दिए गए हैं, जो रात में बेहतर विजिबिलिटी के साथ-साथ इसे एक प्रीमियम लुक भी देते हैं। इस स्कूटर में ड्यूल-टोन कलर स्कीम और आकर्षक ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे और भी ज्यादा युवा और आधुनिक दिखाता है।

 

 

 

 

 

Hero Pleasure Plus Xtec के फीचर्स भी इसे एक बेहतरीन स्कूटर बनाते हैं। इसमें डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे आधुनिक फीचर्स शामिल हैं। इस स्कूटर में एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप भी दिया गया है, जिससे फ्यूल भरने में आसानी होती है। इसके अलावा, स्कूटर में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) दिया गया है, जो सेफ्टी को और भी ज्यादा बढ़ाता है। Hero Pleasure Plus Xtec का सीट कंफर्ट भी काफी अच्छा है, जिसमें राइडर और पिलियन दोनों के लिए पर्याप्त स्पेस दिया गया है। इस स्कूटर में अंडर-सीट स्टोरेज भी अच्छा खासा है

 

 

 

 

 

Hero Pleasure Plus Xtec की कीमत भारतीय बाजार में लगभग 75,000 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है, जो इसे एक किफायती और वैल्यू-फॉर-मनी स्कूटर बनाती है। इस कीमत में, यह स्कूटर अपने सेगमेंट में एक मजबूत प्रतिस्पर्धी है, जिसमें TVS Scooty Zest और Honda Activa जैसी लोकप्रिय स्कूटर शामिल हैं। Hero Pleasure Plus Xtec का मेंटेनेंस भी अपेक्षाकृत सस्ता है, और Hero की व्यापक सर्विस नेटवर्क के साथ, यह स्कूटर लंबे समय तक एक भरोसेमंद साथी साबित होता है।

 

 

 

 

Hero Pleasure Plus Xtec Visit Official Website

 

 

 

 

Honda PCX 160 दमदार लुक और गज़ब के माइलेज से मचा रही मार्किट में धमाल

Leave a Comment