fbpx

लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, इंस्पेक्टर की पिस्टल छीनने की कोशिश

लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला,इंस्पेक्टर की पिस्टल छीनने की कोशिश

आरोपी के परिवार की महिलाओं समेत कई लोगों ने लाठी-डंडे लेकर पुलिस टीम को घेरकर किया पथराव

सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर जैसे ही पहुंचा तो हमलावर भाग गए। 

बदायूं।बिनावर थाना क्षेत्र के कुतुबपुर थरा गांव में रविवार रात दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया।आरोपी के परिवार की महिलाओं समेत कई लोगों ने लाठी-डंडे लेकर पुलिस टीम को घेर लिया और उनके ऊपर पथराव कर दिया। इंस्पेक्टर गुड्डू सिंह की पिस्टल छीनने की कोशिश की।गनीमत रही कि उनकी सूचना पर पुलिस बल पहुंच गया,जिससे हमलावर मौके से भाग गए।

थाना पुलिस ने एक पूर्व प्रधान मुख्तियार समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है। सोमवार शाम पुलिस ने लूटी गई कार को भी बरामद कर लिया। बरेली-बदायूं हाईवे पर शनिवार रात कार सवार बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए मलगांव रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक हरियाणा के दो व्यापारियों की कार लूट ली थी। वह शाहजहांपुर से बरेली होते हुए बदायूं आ रहे थे।कार सवार बदमाश रास्ते से उनके पीछे लग गए थे। उन्होंने मलगांव रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक ओवरटेक कर उनकी कार रुकवा ली थी। जब वह बाहर नहीं आए तो बदमाशों ने वजनदार वस्तु मारकर कार का शीशा तोड़ दिया था और उन्हें बंधक बनाकर हाईवे किनारे डाल दिया। इस बीच बदमाश उनकी कार लूटकर ले गए थे।

रात 11 बजे दी थी दबिश:-छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि इसमें कुतुबपुर थरा गांव का आकिल नाम का व्यक्ति शामिल है। पुलिस ने रविवार रात करीब 11 बजे कुतुबपुर थरा गांव में दबिश दी। आरोपी के परिवार की महिलाओं और गांव के कई लोगों ने लाठी-डंडे लेकर पुलिस टीम को घेर लिया और पथराव कर दिया। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। वह मारपीट करने पर उतारू थे।

हमलावरों ने इंस्पेक्टर गुड्डू सिंह की पिस्टल छीनने की कोशिश की।इससे पुलिस को पीछे भागना पड़ा। उन्होंने तत्काल कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिससे थाने से और पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। नजदीकी कुंवरगांव थाना पुलिस भी आ गई। इससे हमलावर मौके से भाग गए। पुलिस ने गांव के पूर्व प्रधान समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। अन्य लोगों की तलाश चल रही है।
बताया जा रहा है कि सोमवार शाम पुलिस ने हाईवे से लूटी गई कार को भी बरामद कर लिया। इस संबंध में इंस्पेक्टर श्रीकांत शर्मा ने बताया कि इसमें आकिल और मुख्तियार समेत 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।
अगर हाईवे पर गश्त करती पुलिस तो नहीं लुटती कार:-बरेली-बदायूं हाईवे पर हुई एक और घटना ने थाना पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़ा कर दिया। अगर पुलिस हाईवे पर गश्त कर रही होती तो शायद कार लूटने की घटना नहीं होती। पिछले दिनों भी एक व्यक्ति कई घंटे तक वाहनों से कुचलता रहा था लेकिन पुलिस को उसकी जानकारी नहीं हुई थी। अगर थाना पुलिस शनिवार रात हाईवे पर सक्रिय होती तो शायद घटना भी नहीं होती।समर इंडिया..

Leave a Comment