fbpx

Vivo Y38 5G दे रहा 6000mAh बैटरी, 50MP कैमरा और 8GB RAM के साथ, धांसू फीचर्स जानें पूरी जानकारी

हर कंपनी अपने आपको मार्किट में आगे रखने के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच करती रहती है तो वहीँ दूसरी ओर आपको बताते चले कि Vivo भी इस मामले में पीछे नहीं है Vivo के इन दिनों एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

 

 

 

जी हाँ आपको बताते चले कि इस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y38 5G है। इस स्मार्टफोन में कंपनी कई तरह की स्मार्ट और एडवांस देने वाली है। इस स्मार्टफोन के साथ इसकी दमदार एंट्री आने वाले कुछ महीनो में हो सकती है वही यह स्मार्टफोन चीनी मार्केट में लॉन्च हो चुका है।

 

 

 

 

अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो Vivo के इस नए स्मार्टफोन में आपको नए डिवाइस ब्लूटूथ सीआईजी के साथ नए सर्टिफिकेशन प्लेटफार्म के मॉडल नंबर पर दिया जाने वाला है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में लिस्टिंग इमेज के साथ आप इसकी जानकारी साफ-साफ देख सकते हैं।

 

 

 

वहीँ दूसरी ओर कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 15 वाट के फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जा रही है और इसके साथ इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

 

 

 

 

वीवो ने इस स्मार्टफोन Vivo Y38 5G को हाल ही में एक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था। इस कार में दिए गए प्रोसेसर के बारे में बात करें तो ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है और इसके साथ में 613 एड्रेनो जीपीयू का सपोर्ट भी दिया है।

 

 

 

 

हालाँकि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन का चिप सेट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम के साथ एंड्रॉयड वर्जन 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है। इसके साथ इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतरीन है हालांकि अभी इसके बारे में अभी कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

 

Vivo Y38 5G Visit Official Website

 

 

 

 

 

POCO X6 5G का ये धांसू स्मार्टफोन दे रहा कमाल के फीचर्स , जानिए कीमत और धांसू बैटरी के बारे में

Leave a Comment