पुलिस ने सर्विलांस सेल को भेजा सर्राफ से रंगदारी मांगने का ब्योरा….जांच जारी

पुलिस ने सर्विलांस सेल को भेजा सर्राफ से रंगदारी मांगने का ब्योरा….जांच जारी

सर्राफ प्रदीप गोयल से वीडियो कॉल करके मांगी गई थी 50 लाख की रंगदारी

उझानी।नगर निवासी सराफ प्रदीप गोयल को वीडियो कॉल कर 50 लाख रुपये की रंगदारी देने के लिए धमकाने के मामले में पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस ने सर्विलांस सेल को ब्योरा भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अज्ञात आरोपी का नंबर ट्रेस कर लिया जाएगा।
श्रीनारायणगंज मोहल्ला निवासी सराफ प्रदीप गोयल के व्हाट्सएप अकाउंट पर मंगलवार सुबह एक अनजान व्यक्ति ने वीडियो कॉल की। उसने प्रदीप को धमकाते हुए 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। कहा, रकम न मिलने पर उनके बेटे शुभम गोयल को भी देख लेगा। प्रदीप की शिकायत पर पुलिस ने रात में ही अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। कोतवाली पुलिस की ओर से विवेचना दरोगा रवेंद्र सिंह को सौंपी गई है।एसएसआई मनोज कुमार ने बताया कि आरोपी का मोबाइल नंबर ट्रेस करने की जिम्मेदारी सर्विलांस सेल को दी गई है।

पुलिस उस बैंक अकाउंट की भी जानकारी जुटा रही है|जिसमें सराफ से रंगदारी की रकम जमा करने के लिए कहा गया था। एसएसआई का कहना है।कि नंबर ट्रेस होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। इधर, सराफ प्रदीप का कहना है कि मामले का जल्द ही पर्दाफाश हो। इससे परिवार में असुरक्षा का माहौल बना हुआ है।

Leave a Comment