fbpx

नो कर्फ्यू…नो दंगा, यूपी में अब सब चंगा’; बदायूं में परिवारवाद पर जमकर बरसे सीएम योगी

नो कर्फ्यू…नो दंगा, यूपी में अब सब चंगा’; बदायूं में परिवारवाद पर जमकर बरसे सीएम योगी

 

बदायूँ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में दंगे होते थे, महीनों कर्फ्यू लगा रहता था। अब प्रदेश में दंगा और कर्फ्यू नहीं है। लोग भी अब कहते हैं कि क्यों हो दंगा, आज यूपी में है सब चंगा। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले लोग भयभीत होकर प्रदेश की सड़कों पर निकलते थे।

samar india logo

बेटियां और बहनें सिर झुकाकर और अपराधी सीना तानकर चलते थे, लेकिन 2017 के बाद व्यापारी और समाज के संभ्रांत नागरिक, बेटियां और बहनें सड़कों पर सिर उठाकर चलती हैं। माफिया का यहां जीना हराम हो गया है।

vedio:बिकिनी पहन नोरा फतेही ने समंदर किनारे डांस के दौरान पार की सारी हदें 

सरकार की उपलब्धियां गिनाईं:‌-सीएम योगी

पूरे भाषण में मुख्यमंत्री का फोकस प्रदेश और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर ही रहा। उन्होंने कहा कि पहले जहां गोकशी के समाचार मिलते थे वहीं आज गोआश्रय स्थल खोले जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश की पहचान आज दंगों से नहीं, दीपोत्सव और रंगोत्सव से होती है। पहले परिवारवादी लोग युवाओं के हाथों में तमंचे पकड़वाते जाते थे। आज युवाओं को टैबलेट दिए जा रहे हैं। युवाओं का टैलेंट पहचान कर उनके माध्यम से विकास को घर-घर पहुंचाने का काम भाजपा कर रही है।

सीएम योगी

 देश में तेजी से हो रहा विकास – सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास हो रहा है। विश्व में सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनकर उभरेगा। जिस ब्रिटेन ने भारत पर सैकड़ों साल राज किया, आज उसे पछाड़कर भारत विश्व की पांचवी शक्ति के रूप में स्थापित हुआ है। आज जी-20 देशों की अध्यक्षता भारत कर रहा है। विकास के काम भारत की पहचान बन गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां गरीबों के कल्याण के लिए तमाम योजनाओं चलाई जा रही हैं। सरकार ने सशक्तीकरण के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाया है।

 सीएम योगी

सीएम योगी के जाते ही शुरू हुई बारिश आंधी:‌-

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जाते ही शहर में बादल छा गए और थोड़ी ही देर में आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। इससे शहर में कई जगह जलभराव हो गया। सचिवालय गनीमत रही कि जनसभा होने के बाद मौसम बदला, जिससे प्रत्याशियों समेत भाजपाई और पुलिस प्रशासन ने भी राहत की सांस ली।

Leave a Comment