fbpx

पिता-पुत्र ने महिला के साथ घर में घुसकर की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी।

पिता-पुत्र ने महिला के साथ घर में घुसकर की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी।

सहसवान। थाना जरीफनगर क्षेत्र में ग्राम जतकी मे 55 दिन पूर्व ग्राम में ही घर में रह रही एक महिला के घर में ग्राम के ही एक पिता ने अपने तीन पुत्रों के साथ घर में घुसकर महिला के साथ गाली गलौज मारपीट तथा जान से मार देने की दी गई धमकी की नामजद रिपोर्ट थाना जरीफनगर में दर्ज कराई है। घटना में महिला एवं सास गंभीर रूप से घायल हो गई जिनका चिकित्सीय परीक्षण कराया गया।

बदायूँ पुलिस की सूची

55 दिन बाद पिता-पुत्र सहित चार लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज।

बदायूं मेरठ राज्यमार्ग पर स्थित थाना जरीफनगर क्षेत्र के ग्राम जतकी निवासी महिला सुमुल पत्नी फुरकान अली ने थाना जरीफनगर पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि 27 मार्च को वह घर में अकेली थी।पिता-पुत्र

तभी ग्राम के शारिक पुत्र आसिफ आसिफ स्वालीन नईम पुत्रगण हफीज ने शाम 7 बजे के लगभग लाठी-डंडों एवं धारदार असलाह से लैस होकर घर में घुसकर मारपीट की। तथा गाली गलौज की चीख-पुकार सुनकर पहुंची सास सायरा पत्नी जीशान चीख-पुकार सुनकर पहुंची तो उनको भी हमलावरों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।गंभीर रूप से घायल सुमुल तथा सास सायरा थाना कोतवाली पहुंचकर प्रार्थना पत्र देते हुए अभियुक्तों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की मांग की पत्र में बताया कि उनका पति दिल्ली में बीमार था जिसके कारण वह रिपोर्ट दर्ज नहीं करा सकी।

पुलिस ने पिता-पुत्रों सहित चार लोगों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। तथा दोनों महिलाओं का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

सचिवालयपिता-पुत्रों

Leave a Comment