fbpx

रैली के दौरान सिपाही को पीटने वाले 30-40 हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर..

रैली के दौरान सिपाही को पीटने वाले 30-40 हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर..

बदायूं।आरक्षण को लेकर निकाली गई रैली के दौरान सिपाही आरिफ चौधरी को पीटने के मामले में 30-40 अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे व वीडियो फुटेज के आधार पर हमलावरों को पहचानने में जुटी है।

पुलिस छानबीन में पता चला कि बुधवार को निकाली गई आरक्षण रैली में बाइक रोकने को लेकर कुछ युवक यातायात के दो सिपाहियों से भिड़ गए थे। रैली समाप्त होने पर इन युवकों ने शराब पी और सिपाहियों को पीटने की योजना बनाई। युवक डंडे लेकर आंबेडकर पार्क आ गए। सादा कपड़ों में तैनात सिपाही आरिफ चौधरी ने युवकों को हटाया और दोनों सिपाहियों को शिवपुरम की ओर से निकालने की कोशिश की। इसी बात पर युवकों ने सिपाही पर डंडों से हमला कर दिया। यातायात के सिपाही भाग गए, लेकिन सिपाही आरिफ फंस गया।

नशे में युवकों ने सिपाही को जमकर पीटा। दुकान में भी तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि शिवपुरम मोड़ पर 25 से अधिक पीएससी के जवान भी ड्यूटी पर तैनात थे। कई थानों की पुलिस व इंस्पेक्टर भी मौजूद थे। सिपाही पिटता रहा, लेकिन इन लोगों ने सिपाही को बचाने की कोशिश नहीं की।30-40 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही गिरफ्तारियां होंगी। – राजेंद्र बहादुर सिंह, इंस्पेक्टर कोतवाली

Leave a Comment