fbpx

BJP meeting in Rohtak : सम्मान समारोह में रोहतक में जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज, विधानसभा चुनाव को लेकर होगा महत्वपूर्ण मंथन

BJP meeting in Rohtak : चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव के बाद अब बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए ताकत झोंक दी है. इसी के तहत रविवार को लोकसभा चुनाव जीते प्रत्याशियों, विधानसभा चुनाव के प्रभारी और सह प्रभारी के सम्मान समारोह का कार्यक्रम रखा गया है. इस दौरान बीजेपी के विधायकों और सांसदों की बैठक भी होगी. इस बैठक में प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री भी मौजूद रहेंगे. वहीं बीजेपी के सभी जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारियों, प्रदेश पदाधिकारी भी बैठक में शिरकत करेंगे.

 

 

 

 

 

 

ये दिग्गज नेता बैठक में होंगे शामिल: इतना ही नहीं बैठक में हरियाणा के सीएम नायब सैनी, बीजेपी के विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, राव इंद्रजीत सिंह, कृष्ण पाल गुर्जर के साथ ही प्रदेश प्रभारी और चुनाव सह प्रभारी बिप्लव देव ही मौजूद रहेंगे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, वरिष्ठ नेता सुधा यादव, रामबिलास शर्मा, सुभाष बराला, कैप्टन अभिमन्यु और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं किरण चौधरी और श्रुति चौधरी भी मौजूद रहेंगी.

 

 

 

 

 

बैठक में चुनाव रणनीति पर होगी चर्चा: जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से पहले होने वाली इस बड़ी बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी. बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी 46 विधानसभा सीटों पर पिछड़ गई थी. ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले आगामी चुनाव की रणनीति को लेकर इस बैठक को अहम माना जा रहा है. इस बैठक में बीजेपी आने वाले 90 दिनों का रोड मैप तैयार करेगी. जिसके तहत आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए खाका बनाकर पार्टी जमीनी स्तर पर काम करेगी.

 

 

 

 

 

नेताओं को सौंपी जाएगी जिम्मेदारी: इस बैठक को लेकर सीएम के मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे का कहना है कि रोहतक में पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव जीते प्रत्याशियों के साथ ही विधानसभा चुनाव के प्रभारी और सह प्रभारी का सम्मान समारोह रखा गया है. इस दौरान इन सभी का सम्मान किया जायेगा. इसके साथ ही जब सीएम सहित सभी दिग्गज नेताओं की बैठक होगी तो यह स्वाभाविक है कि विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा होगी. जिसमें विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों की भूमिका के साथ उनकी जिम्मेदारियां तय की जायेंगी. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में जो कमियां किसी भी स्तर पर रह गई थीं, उनको दरुस्त करते हुए कैसे विधानसभा चुनाव में पार्टी को कम करना है उस पर भी चर्चा होगी.

 

Leave a Comment