fbpx

Motorola का ये धांसू स्मार्टफोन लोगो को बना रहा दमदार लुक से दीवाना

Motorola Edge 60 Ultra एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जो अपनी अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं और प्रीमियम डिज़ाइन के लिए जाना जाता है। इस फोन की डिस्प्ले 6.8 इंच की बड़ी AMOLED स्क्रीन है, जो फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है। Motorola Edge 60 Ultra की डिस्प्ले क्वालिटी बेहद शानदार है, जिसमें ब्राइट और विविड कलर्स का अनुभव मिलता है। इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz है, जो गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए इसे बहुत ही स्मूथ और रेस्पॉन्सिव बनाता है।

 

 

 

 

 

Motorola Edge 60 Ultra की बैटरी भी इसकी प्रमुख खासियतों में से एक है। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो आपको पूरे दिन का बैकअप प्रदान करती है। यह बैटरी लॉन्ग लास्टिंग है और इसके साथ 125W टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है, जिससे आप अपने फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर सकते हैं। Motorola Edge 60 Ultra की बैटरी लाइफ उन यूजर्स के लिए बहुत उपयोगी है जो लगातार मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं, चाहे वह हैवी गेमिंग हो, सोशल मीडिया हो, या फिर वीडियो स्ट्रीमिंग हो।

 

 

 

 

 

Motorola Edge 60 Ultra का कैमरा सेटअप भी बहुत ही इम्प्रेसिव है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें मुख्य सेंसर 200 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी शामिल है। Motorola Edge 60 Ultra का कैमरा सेटअप दिन और रात दोनों समय में शानदार फोटो क्लिक करने की क्षमता रखता है। इसके फ्रंट में 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो एआई ब्यूटीफिकेशन और अन्य एडवांस्ड फीचर्स के साथ आता है, जिससे आपकी सेल्फी और भी निखर कर आती है।

 

 

 

 

 

Motorola Edge 60 Ultra की कीमत की बात करें तो यह हाई-एंड सेगमेंट में आता है। इसकी कीमत लगभग 70,000 रुपये से शुरू होती है, जो इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के हिसाब से उचित है। यह फोन उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन चाहते हैं और जिन्हें लॉन्ग-लास्टिंग बैटरी, बेहतरीन कैमरा और पावरफुल परफॉर्मेंस चाहिए। Motorola Edge 60 Ultra अपने प्राइस रेंज में एक कॉम्पिटीटिव स्मार्टफोन है, जो अपने स्पेसिफिकेशन्स के मामले में किसी भी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है।

 

 

 

Motorola Visit Official Website

 

 

 

 

Oppo का ये स्मार्टफोन कम कीमत में दे रहा कमाल के फीचर्स

Leave a Comment