fbpx

बिसौली पुलिस ने रामपुर-बरेली के तीन वाहन चोरों को मय चोरी की बाइकों के साथ किया गिरफ्तार,छह बाइकें बरामद

बिसौली पुलिस ने रामपुर-बरेली के तीन वाहन चोरों को मय चोरी की बाइकों के साथ किया गिरफ्तार,छह बाइकें बरामद

बदायूं। बिसौली कोतवाली पुलिस ने रामपुर-बरेली के तीन वाहन चोर गिरफ्तार किए हैं। उनके पास से चोरी की छह बाइक बरामद हुई हैं। वह उत्तराखंड के गदरपुर से बाइक चोरी कर लाते थे और उन्हें पपगांव के नजदीक कब्रिस्तान के जंगल में छिपा देते थे। फिर नंबर प्लेट आदि बदलकर उनको सस्ते दामों में बेच देते थे।पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Whatsapp-image-2024-08-02-at-2.18.21-pm-1024x768

एसपी देहात केके सरोज ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि एक अगस्त की रात बिसौली कोतवाली इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार सिंह और एसआई बृजपाल सिंह भरतपुर-पपगांव रेलवे फाटक पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उन्हें रोक लिया और बाइक के कागज भी नहीं दिखा सके। पुलिस ने बाइक पर लगी नंबर प्लेट को ई-चालान एप के माध्यम से चेक किया तो पता चला कि उसका रजिस्ट्रेशन नंबर ही दूसरा था।

बाइक का नंबर ही बदल दिया गया था।पुलिस ने सख्ती से दिखाई तो आरोपियों ने अपना नाम हेमंत पुत्र जोगराज निवासी रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र के गांव पुरैनिया बताया। उसके पीछे बैठे एक व्यक्ति ने अपना नाम रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र के गांव पट्टी निवासी शिवम पुत्र वेदप्रकाश और दूसरे ने बरेली के आंवला कोतवाली क्षेत्र के गांव आनंदपुर निवासी सुरेश उर्फ संजू पुत्र सीताराम बताया।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोतवाली लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो पुलिस ने उनकी निशानदेही पर पपगांव के नजदीक कब्रिस्तान के जंगल से चोरी की पांच और बाइकें बरामद कीं। उन्होंने बताया कि वह यह बाइक उत्तराखंड के गदरपुर से चोरी करके ला रहे थे और उनकी नंबर प्लेट बदलकर सस्ते दामों में बेच रहे थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। शुक्रवार दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।समर इंडिया..

Leave a Comment