SPORTSTrending News

क्या भारत के खिलाफ आखिरी वनडे में डेविड वार्नर भी खेलेंगे?

Will David Warner also play in the last ODI against India?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच कल चेन्नई में खेला जाएगा. फिलहाल, दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराया था.

इतना ही नहीं दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी की. विशाखापत्तनम वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. बहरहाल, इस सीरीज का निर्णायक मैच चेन्नई में खेला जाएगा. दोनों टीमें आखिरी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

वनडे मैच में डेविड वार्नर खेलेंगे?

वहीँ दूसरी ओर भारत के खिलाफ पहले दोनों वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वार्नर टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन क्या चेन्नई वनडे में डेविड वार्नर खेलेंगे? दरअसल, डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. खासकर, मिचेल मार्श ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है.

ये भी देखे…सचिवालय

तो आखिरी वनडे मैच में नहीं खेलेंगे डेविड वार्नर?

इतना ही नहीं इस ऑलराउंडर ने दोनों वनडे मैच में पचास रनों का आंकड़ा पार किया है, लेकिन अगर डेविड वार्नर की वापसी होती है तो किस खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ेगा ऐसा माना जा रहा है कि डेविड वार्नर भारत के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे मैच में नहीं खेलेंगे.

ये भी देखे…

आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से हो रहा

आपको बताते चले कि इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर यानि ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस वजह से डेविड वार्नर संभवतः चेन्नई वनडे मैच में नहीं खेलेंगे. इसके अलावा डेविड वार्नर आगामी आईपीएल और एशेज ट्रॉफी के लिए खुद को तरोताजा रखना चाहते हैं. दरअसल, आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से हो रहा है. वहीं, डेविड वार्नर दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button