टेक्नॉलजी

200MP कैमरा के साथ Vivo का न्यू फ़ोन लांच हुआ, दमदार है फीचर्स

Vivo's new phone launched with 200MP camera, powerful features

इन दिनों सभी कंपनी अपने अपने फ़ोन लॉन्च कर रही है जिसमे आपको बतादें कि Vivo के इस फ़ोन शानदार फीचर्स के साथ मिलेगा 200MP का Flying Camera, कम कीमत में मिलेगा Drone का मजा देखा जाए तो वीवो ने बाजार में जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए है। आपको एक से बढ़कर फीचर्स वाले स्मार्टफोन किफायती कीमत में मिल जाएंगे।

वही दूसरी ओर वीवो के स्मार्टफोन के सबसे खास बात यह है कि ये बजट में आते हैं और कैमरा बेहद धांसू मिलता है। अब वीवो के स्मार्टफोन की बात करें तो इसके आने के बाद मोबाइल इंडस्ट्री में अलग ही बदलाव देखने को मिलेगा, क्योंकि इसमें ड्रोन वाला कैमरा मिल रहा है, जो 200MP का है। इसी के साथ फीचर्स भी जबरदस्त मिलते हैं।

Vivo Flying लॉन्च

मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने इस फ्लाइंग ड्रोन कैमरा (Flying Drone Camera) वाले स्मार्टफोन को इस साल यानी 2023 में लॉन्च कर सकती है। कंपनी इसे 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च करेगी। अब अगर ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो मोबाइल इंडस्ट्री में एक बड़ा बदलाव आएगा। एक तरह से कहा जाए तो मोबाइल बाजार में आग लग जाएगी।

कैसी है कैमरा क्वालिटी

इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन उनके लिए ज्यादा बेहतर होगा,, जिन्हें फोटो लेने का शौक है। कैमरे की बात करें तो इसमें फ्लाइंग ड्रोन वाला कैमरा 200 मेगापिक्सल मिलता है। इसी के साथ 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

कैसे है फीचर्स

Vivo के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो 1440 x 3200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर एमोलेड फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया है। इसी के साथ डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 दिया गया है। वहीं इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले भी मिल सकता है।

कितना है स्टोरेज और रेम

आपको बतादें कि इस स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ करता है।

कैसी है बैटरी

वहीँ दूसरी ओर कंपनी ने इसमें 65W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6900 mAh की बड़ी बैटरी दी है। कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज करके 36 घंटे तक बैटरी बैकअप देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − two =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper