टेक्नॉलजी

Vivo ने लांच किया 200MP DSLR कैमरा के साथ धांसू स्मार्टफोन

Vivo launches Dhansu smartphone with 200MP DSLR camera

इन दिनों कोई न कोई कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही है जिसमे आपको बतादें कि हाल ही में Vivo ने दमदार कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी बैकअप के साथ यह स्मार्टफोन बाजार में अपना दबदबा बचाने आ रहा है, मोबाइल बाजार में 5G मोबाइल की बिक्री दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है अगर आप एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको 5G इंटरनेट सेवा मिल सके।

कैसे है इस Vivo R1 Pro स्मार्टफोन फीचर्स

आपको बतादें कि सबसे पहले आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 7 इंच का सुपर अमोलेड टचस्क्रीन डिस्पले देखने को मिल जाएगा 1440 X 3200 Pixels और Corning Gorilla Glass 7 Protection के साथ आता है !

वहीं दूसरी ओर अगर मोबाइल की RAM और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 8/12 GB Of RAM And 256/512 GB Of ROM इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा।

कितना है इसकी कैमरा क्वालिटी

आपको बतादें कि अगर स्मार्ट फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दें इसके अंदर आपको पीछे की तरफ चार कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसका प्राइमरी कैमरा 200MP मेगापिक्सल का है इसके अलावा 32 MP Ultra-Wide Lens + 16 MP Wide Sensor + 5 MP Depth Sensor लगा हुआ है.

कैसा है Vivo R1 Pro बैटरी बैकअप

आपको बतादें कि Vivo R1 Pro स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें आपको 6000mh की पावरफुल बैटरी और 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल जाता है जिसे आप टाइप सी चार्जिंग पोर्ट की मदद से चार्ज कर सकते हैं इसके अलावा मोबाइल में आपको 5G Sim का सपोर्ट और सिक्योरिटी में फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे पिक्चर देखने को मिल जाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 12 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper