बदमाशों ने पत्रकार का अपहरण कर मागीं पाच लाख की फिरौती

बदमाशों ने पत्रकार का अपहरण कर मागीं पाच लाख की फिरौती

 

पत्रकार को महिला ने मोबाइल पर बात कर फसाया

 

हसनपुर। बदमाशों ने पत्रकार का अपहरण कर मांगी 5 लाख की फिरौती। महिला ने फोन पर अपनी बातों में फसाया। पुलिस ने 2 नाम दर्ज,कालर महिला समेत चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

आपको थाना सैद नगली निवासी हुसैनी चौक मुजम्मिल पुत्र करार्र हुसैन एक अखबार में पत्रकार है। पीड़ित ने बताया कि उसके फोन पर पिछले सप्ताह एक महिला की कॉल आई थी। महिला ने फोन पर युवक को अपनी बातों में फंसा लिया और मिलने के लिए आदमपुर बस स्टैंड पर बुला लिया।

 

 

महिला ई रिक्शा में बैठकार स्टैंड से करीब 500 मीटर की दूरी पर ले गई। जहां पर एक बैन गाड़ी खड़ी थी जिसमें चार युवक सवार थे। आरोप है कि जहां पत्रकार को जबरन में बैन में बैठा कर दढ़ियाल चौकी क्षेत्र के जंगल में बने कमरे में ले जाकर बंधक बना लिया इस दौरान उसके साथ मारपीट की। मुजम्मिल ने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने अपने परिवार वालों से 5 लाख रुपए मंगाने को कहा। पैसे नहीं देने पर महिला से संबंधित आरोप में जेल भिजवाने की धमकी दी। मुजम्मिल द्वारा बताए गए पते पर मित्र अमित गुर्जर व अन्य पत्रकार मौके पर पहुंचे।

 

 

जिन्हें देखकर महिला व अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए इस दौरान एक बदमाश साकिर पुत्र ताहिर निवासी खैरपुर थाना ऐचोडा जिला संभल को किसी तरह दबोच लिया। थाने पहुंचकर बदमाश को पुलिस सौंप दिया और तहरीर देकर बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर साकिर पुत्र ताहिर निवासी खैरपुर थाना ऐचोडा जिला संभल व महेंद्र सैनी पुत्र धनसिंह निवासी गांव हरियाणा सैदनगली व कालर महिला समेत चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper