टेक्नॉलजी

TVS ने लांच की शानदार लुक के साथ दमदार बाइक

TVS launched a powerful bike with a great look

हाल ही में TVS कंपनी ने एक बाइक लांच की है जिसमे आपको बतादें ये मोटरसाइकिल इस क्लास में सबसे ज़्यादा मजबूती, क्वालिटी और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है और ग्रामीण और शहरी इलाकों में ये बाइक्स से अंतिम जगह तक सामान डिलीवरी के लिए खूब इस्तेमाल की जाती है TVS HLX 125 Gold & HLX 150 Gold: TVS मोटर कंपनी ने लिमिटेड एडिशन HLX 125 गोल्ड एंड HLX 150 गोल्ड केन्या में लॉन्च कर दी है।

इतना ही नहीं दूसरी तरफ कंपनी का कहना है कि ये दो सेलेब्रिटी लिमिटेड एडिशन मॉडल ग्लोबल मार्केट में HLX सीरीज की 20 लाख यूनिट बिकने की खुशी में लॉन्च किए गए हैं. TVS HLX सीरीज 2013 में पहली बार लॉन्च की गई थी और इसे बेहतरीन लुक और मजबूती के चलते काफी पसंद किया जाता रहा है.

सबसे अच्छी रेंज

जी हाँ आपको बताते चले कि अफ्रीका मिडिल ईस्ट और लेटिन अमेरिका के ग्रामीण और शहरी इलाकों में ये बाइक्स टैक्सी और अंतिम जगह तक सामान डिलीवरी के लिए खूब इस्तेमाल की जाती है. ये मोटरसाइकिल रेंज इस क्लास में सबसे ज़्यादा मज़बूती क्वालिटी और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है और किसी भी तरह की सड़क पर इन्हें आसानी से चलाया जा सकता है.

जानिए कैसे है फीचर्स

आपको बताते चले कि हालिया लॉन्च लिमिटेड एडिशन TVS HLX 125 गोल्ड एंड HLX 150 गोल्ड के साथ सेगमेंट में पहली बार कई फीचर्स दिए गए हैं. इनमें स्मार्ट लॉक शामिल है जो बाइक चोरी होते समय सेफ्टी और सिक्योरिटी से जुड़ी जानकारी देता है. इसके अलावा स्टाइलिश ग्राफिक्स इन्हें दिखने में काफी सुंदर बनाते हैं और ये केन्या की परंपरा भी दर्शाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper