उत्तर प्रदेश

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 15 वर्षीय किशोर को रौंदा, हादसे मे किशोर की मौत, गुस्साई भीड़ ने की तोड़फोड़, चालक को भी घेरा, पुलिस ने चालक को बामुश्किल बचाया,   

गुस्साई भीड़ ने की तोड़फोड़, चालक को भी घेरा, पुलिस ने चालक को बामुश्किल बचाया,   

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 15 वर्षीय किशोर को रौंदा, हादसे मे किशोर की मौत, गुस्साई भीड़ ने की तोड़फोड़, चालक को भी घेरा, पुलिस ने चालक को बामुश्किल बचाया,

जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

बदायूँ। दातागंज थाना क्षेत्र में अरेला मोहल्ले की पुलिया पर सोमवार शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर 15 वर्षीय असद की मौत हो गई। हादसे के बाद भड़के परिवार वालों ने ट्रैक्टर ट्रॉली में तोड़फोड़ करते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस बमुश्किल चालक को बचाकर कोतवाली ले गई। बाद में लोगों ने कोतवाली के बाहर भी हंगामा किया। परिजन की तहरीर पर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

आपकों बता दे कि कल सोमवार शाम करीब पांच बजे अरेला मोहल्ला निवासी असद पुत्र पप्पू मोहल्ले की पुलिया से गुजर रहा था। इस दौरान दातागंज से एक ट्रैक्टर ट्रॉली बेलाडांडी की ओर जा रहा था। उससे टकराकर असद की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मोहल्ले वालों ने ट्रैक्टर ट्रॉली घेर ली। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक असद के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ट्रैक्टर ट्रॉली में तोड़फोड़ शुरू कर दी। कुछ लोगों ने तुरंत कोतवाली पुलिस को सूचना दी, जिससे पुलिस भी वहां पहुंच गई।गुस्साई भीड़ ने चालक को भी घेर लिया था। उसके साथ मारपीट नहीं हो पाई थी। इससे पहले पुलिस ने चालक को अपने कब्जे में ले लिया और उसे बचाकर कोतवाली ले गई। तब तक वहां पूरा मोहल्ला जमा हो गया। सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन परिवार वाले करीब आधा घंटा तक वहां हंगामा करते रहे।

हालात बिगड़ते देख और पुलिस फोर्स बुला लिया गया। सूचना पर भाजपा नेता शैलेश पाठक और पूर्व चेयरमैन मोहम्मद इशाक भी पहुंच गए। उन्होंने किशोर के परिवार वालों को समझाने की कोशिश की। बाद में पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया।तब कहीं परिवार वाले शांत हुए।
पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी:- परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने जिस समय शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज तो दिया लेकिन शव के टुकड़े घटनास्थल अर्थात रोड पर पड़े रहे जिसे वाहन रौंदते रहे व राहगीरों के पैरों से भी कुचलते रहे। इस तरह की घटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस मामले में दातागंज प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि आरोपी और ट्रैक्टर को हिरासत में लेकर मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया है। परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + twenty =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper