जिला पंचायत अध्यक्ष ललित तंवर ने गंगा मेले का निरीक्षण करके व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

जिला पंचायत अध्यक्ष ललित तंवर ने बुधवार को गंगा मेले का निरीक्षण करके व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने सड़कों पर नियमित पानी के छिड़काव के लिए भी ठेकेदार को निर्देशित किया और दुकानें काटने वाले दुकानदार को चेतावनी देते हुए कहा कि निर्धारित मूल्य से अधिक दरों की वसूली नहीं की जाए।


बुधवार को तिगरी मेला क्षेत्र में जिला पंचायत अध्यक्ष ललित तंवर ने तिगरी मेले में अब तक हुई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने मेले के सबसे अंतिम छोर की ओर जा कर गंगा कटान की स्थिति देखी। गंगा यहां पर अत्यधिक कटान कर रही है, इसलिए मेला क्षेत्र को ऊपर की ओर बढ़ाया जाएगा। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द फसल कटवा कर सड़क व प्रकाश आदि की व्यवस्था पूरी करने के निर्देश दिए। वहीं उन्होंने सदर गेट व अन्य प्रमुख सड़कों पर नियमित रूप से पानी छिड़कने के निर्देश ठेकेदार को दिए।

दुकान वाले ठेकेदार को निर्धारित मूल्य पर धनराशि वसूल कर दुकानें काटने के निर्देश दिए। उन्होंने एसडीएम अरुण कुमार व अपर मुख्य अधिकारी सरदार हरमीक सिंह को मेला क्षेत्र में शेष रह रहे व्यवस्थाओं को अति शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए। ट्रैक्टर रोड के ठेकेदारों से भी जिंप अध्यक्ष ने बेहतर कार्य कराने के निर्देश दिए। इस दौरान तहसीलदार अर्चना शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper