टेक्नॉलजी

सिंगल चार्ज में 120km दौड़ेगी ये Tork Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक

This Tork Kratos X electric bike will run 120km in a single charge

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे Auto Expo 2023 में Tork Motors अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Kratos X को पेश किया है जो कि Kratos R की तुलना में कई अपग्रेड्स के साथ आती है। इसके साथ ही कंपनी ने Kratos R का भी एक अपग्रेडेड मॉडल लॉन्च किया है।

इतना ही नहीं अपडेटेड फीचर्स के साथ आता है लेकिन यह कीमत में थोड़ी ज्यादा है। Tork Kratos X में कंपनी ने कौन से फीचर्स पेश किए हैं, इसके अलावा इसकी पावर और रेंज पर भी एक नजर डाल लेते हैं। Tork Kratos X कंपनी की लेटेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक है। इसकी कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

वहीँ दूसरी इसे कंपनी मार्च या अप्रैल में लॉन्च करेगी, ऐसा कहा गया है। इसकी डिलीवरी जून 2023 से शुरू होने की बात कही गई है। Tork Kratos X में कंपनी ने एक एल्युमिनियम स्विंग आर्म दिया है, साथ में 7 इंच टच सपोर्टिव टीएफटी से लैस डैशबोर्ड दिया है। ई-बाइक में लीथियम आयन बैटरी पैक बताया गया है।

कंपनी ने इसमें सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की रेंज बताई है। यह 4 सेकेंड में जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसमें FF मोड दिया गया है जिसे कंपनी ने फ्यूरियसली फास्ट मोड कहा है। इसमें पोटेंट पावरट्रेन का इस्तेमाल किया गया है जिसके डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं किए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार Kratos X में ब्लू और ग्रीन कलर वेरिएंट्स देखने को मिलेंगे। इसमें कीलैस फीचर भी होगा और विंगलेट भी देखने को मिलेगा। इसके लिए कंपनी 2,999 रुपये का ईएमआई ऑप्शन भी दे रही है जो पांच साल के लिए होगा। इसकी वारंटी दो साल या 60 हजार किलोमीटर होगी, जो भी पहले आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper