टेक्नॉलजी

Apple की तरह दिखाई देती है ये Smartwatch, कीमत सस्ती

This Smartwatch looks like Apple, the price is cheap

आपको बतादें कि भारतीय वियरेबल ब्रांड फायर बोल्ट ने एक नई स्मार्ट वियरेबल्स Fireboltt Supernova की पेशकश कर दी है. ये एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है. जो लोग कम दाम में फिटनेस और स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ एक किफायती ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच चाहते हैं, उनके लिए कंपनी कई ऑप्शन पेश करती है, और इसी कड़ी में फायर बोल्ट ने नई स्मार्टवॉच लॉन्च किया है.

आपको बतादें कि 3500 रुपये से कम कीमत में कंपनी ने इसमें 1.78-इंच का ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले, वॉयस असिस्टेंट और 123 स्पोर्ट्स मोड दिया है. फायर बोल्ट सुपरनोवा को भारत में 3,499 रुपये में लॉन्च किया गया है. ग्राहक स्मार्टवॉच को येलो, ऑरेंज, ब्लू, ब्लैक, लाइट गोल्ड, गोल्ड ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

इतना ही नहीं स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और Fireboltt.कॉम पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. लुक के मामले में ये काफी हद तक ऐपल वॉच जैसी लग रही है. फायर बोल्ट सुपरनोवा में 368*448 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 1.78-इंच AMOLED ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले दिया गया है.

वहीँ दूसरी वॉच में 123 स्पोर्ट्स मोड्स प्रीलोडेड हैं और SpO2 मॉनिटरिंग, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्टेप्स आदि सहित फिटनेस और हेल्थ ट्रैकिंग मोड्स मिलते हैं. कनेक्टिविटी के लिए, फायर बोल्ट सुपरनोवा ब्लूटूथ 5.0 से लैस है और कॉलिंग सपोर्ट के लिए इनबिल्ट माइक और स्पीकर के साथ आता है.

इतने दिन चलेगी बैटरी

इतना ही नहीं प्रोटेक्शन के लिए, स्मार्टवॉच को IP67 के साथ वॉटर रेसिस्टेंट, क्रैक और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए रेट किया गया है. दावा है कि स्मार्टवॉच की बैटरी 5 दिनों तक चल सकती है, और ये iOS और Android दोनों डिवाइस के साथ कंपैटिबल है. फायर बोल्ट सुपरनोवा में वॉयस कमांड का इस्तेमाल करके हैंड-फ्री नेविगेशन के साथ यूज़र्स की मदद करने के लिए इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंस भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper