टेक्नॉलजी

Motorola का ये स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, धांसू है फीचर्स

This smartphone of Motorola was launched, Dhansu has features

हाल ही में मोटोरोला ने कुछ स्मार्टफोन लांच किया जिनके बारे में शायद आपको नहीं मालूम हो आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे उन फ़ोन के बारे में तो पड़ते रहिये ये आर्टिकल आपको बतादें कि Motorola कंपनी ने आज ग्लोबल मार्केट में एक साथ कई स्मार्टफोन से पर्दा उठाया है। यह लेटेस्ट G सीरीज के डिवाइस हैं। इनमें Moto G73 5G, Moto G53 5G, MotoG23 और Moto G13 स्मार्टफोन्स शामिल हैं।

इतना ही नहीं अगर हम mOTO जी73 की बात करें, तो यह इन सब में से सबसे प्रीमियम डिवाइस है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Moto G72 का ही सक्सेसर है। मोटो जी53 फोन की बात करें, तो यह पिछले महीने चीन में लॉन्च हो चुका है। ग्लोबल वेरिएंट चीनी वेरिएंट के समान है। कंपनी ने Motorola G73 5G स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत EUR 299 (लगभग 26,511 रुपये) तय की है।

आपको बताते चले कि यह फोन Midnight Blue और Lucent White कलर ऑप्शन में आता है। वहीं, Moto G53 5G की कीमत EUR 249 (लगभग 22,077 रुपये) है। कंपनी ने इस फोन में तीन कलर ऑप्शन पेश किए हैं, जो हैं- Pale Pink, Ink Blue और Arctic Silver। यूरोप में दोनों ही फोन दस्तक दे चुकी है। आने वाले दिनों में इन स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा।

कैसा है specifications

जी हाँ moTOROLA के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का Full HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजलूशन 1080 x 2408 पिक्सल है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले के बीचोबीच पंच-होल कटआउट दिया गया है। इसके अलावा, फोन MediaTek Dimensity 930 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 8GB तक RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कितनी है बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलता है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जिसके साथ 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

आपको बतादें फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरा मिलता है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जिसके साथ 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper