टेक्नॉलजी

कम कीमत में मिल रहा Poco का ये स्मार्टफ़ोन

This phone of Poco rocked, the price is low

इन दिनों ऐसा लग रहा है की सभी कम्पनिया अपने अपने फ़ोन लांच कर रही है तो वहीँ इसी बीच एक खबर सामने ये आ रही है कि Poco C50 को भारत में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था वहीँ दूसरी ओर 10 जनवरी को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई.

आपको बतादें कि इस फोन की शुरुआती कीमत 6,499 रुपये (2GB+32GB) है, और इसके 3GB+32GB की कीमत 7,299 रुपये है. सेल में इसपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके तहत इसपर 6,750 रुपये की छूट पाई जा सकती है.पोको C50 की सबसे खास बात इसका मीडियाटेक Helio A22 Octa-core प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी है.

खास बात ये है कि यह फोन दो कलर ऑप्शन काउंटी ग्रीन रॉयल ब्लू में आता है. कंपनी Poco C50 पर एक साल की वारंटी और इन-बॉक्स एक्सेसरीज पर छह महीने की वारंटी दे रही है. Poco C50 फोन HD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.52-इंच वाटर-ड्रॉप नॉच पैनल के साथ आता है. इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्क्रीन मिलती है.

कैसा है कैमरा

आपको बतादें कि कैमरे के तौर पर इस कैमरे के रियर पर डुअल कैमरा सेटअप मिलता है. इसके साथ इसमें 8 मेगापिक्सल का AI प्राइमरी कैमरा भी है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए Poco C50 में फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फ्रंट और रियर दोनों सेंसर 30fps पर 1080 पिक्सेल वीडियो शूट कर सकते हैं.

खास बात ये है कि इस स्मार्ट फ़ोन में Poco C50 MediaTek Helio A22 प्रोसेसर से लैस है. ये फोन Android 12 Go एडिशन पर काम करता है. इसमें चिपसेट 3GB तक रैम के साथ आता है और 32GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है. फोन माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है जिसके इस्तेमाल से स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कितनी है इसकी बैटरी

Poco C50 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको दे रहा है पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ पेश किया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस हैं. इसमें पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper