टेक्नॉलजी

Hyundai Creta के इस धासू डिज़ाइन ने उड़ाए लोगो के होश, दीवाने हुए खरीदार

This dhansu design of Hyundai Creta blown away the senses of people, buyers crazy

इस समय हर कंपनी अपनी अपनी कारो को लॉन्च कर रही है तो वहीँ हुंडई ने भी अपनी कार को लॉन्च कर दिया है जिसके कातिलाना लुक ने उड़ाये TATA के होश भारत में मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार ह्यूंदै क्रेटा जल्द ही अपने फेसलिफ्ट अवतार में लॉन्च होने वाली है। जी हां, ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट को वैश्विक स्तर पर बीते दिनों अनवील किया गया था.

वहीँ दूसरी ओर अब आने वाले समय में इसके इंडियन मॉडल से भी पर्दा उठाने की तैयारी है। ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट इस साल त्योहारी सीजन तक लॉन्च किया जा सकता है और इसमें मौजूदा मॉडल के मुकाबले बेहतर लुक और फीचर्स देखने को मिलेंगे। बीते दिनों कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू के फेसलिफ्ट मॉडल को भारत में लॉन्च किया है। चलिए, अब आपको ह्यूंदै क्रेटा फेसलिफ्ट के बारे में बताते हैं।

कैसा है Look

आपको बतादे कि Hyundai क्रेटा फेसलिफ्ट के लुक और फीचर्स की बा करें तो इसका फ्रंट लुक देखने में कंपनी की प्रीमियम एसयूवी Hyundai Tucson जैसा है। इसमें फ्रंट ग्रिल में डीआरएल इंटिग्रेटेड है। साथ ही रिडिजाइन्ड बंपर, रिडिजाइन्ड टेललैंप और बेहतर साइड प्रोफाइल के साथ ही बेहतर अलॉय व्हील्ज देखने को मिलेंगे। क्रेटा फेसलिफ्ट के इंजन और पावर की बात करें तो इसे 1.5 लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल के साथ ही 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ पेश किया जा सकता है।

दमदार है फीचर्स

आपको बताते चले कि Hyundai क्रेटा फेसलिफ्ट के इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इस मिडसाइज एसयूवी के इंटीरियर को ऑल ब्लैक और ब्लैक/ब्राउन जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।, वहीं, बेहतर डैशबोर्ड के साथ ही 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पैनेरोमिक सनरूफ, बोस कंपनी साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री और पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, ड्राइव और ट्रैक्शन मोड के साथ ही अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी देखने को मिल सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper