टेक्नॉलजी

Yamaha की ये बाइक धांसू फीचर्स के साथ जल्द होगी लांच

This bike of Yamaha will be launched soon with cool features

जहाँ एक तरफ मार्किट में एक से बढ़कर एक बाइक लांच हो रही है तो यामाहा भी इस मामले में पीछे नहीं है yahama जल्द ही लांच करने जा रही है धाँसू फीचर्स और शानदार लुक के साथ Yamaha GT150 Fazer बाइक Yamaha GT150 Fazer को 150 cc इंजन के साथ चीन में पेश किया गया है.

वहीँ दूसरी ओर आपको बतादें कि यह बाइक व्हाइट, डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ब्लू कलर के ऑप्शन में उपलब्ध होगी. बाइक को स्पोर्टी लुक देने के लिए फेंडर, अलॉय व्हील, एग्जॉस्ट, इंजन और फ्रंट और रियर सस्पेंशन दिया गया है

Yamaha ने लांच की Classic Bike

आपको बताते चले कि जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी यामहा ने अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को अपडेट करते हुए 150cc की क्लासिक स्टाइल वाली मोटरसाइकिल लॉन्च की है. कंपनी ने अपनी इस बाइक को GT150 Fazer नाम के साथ चीन के बाजार में पेश किया है. इसकी कीमत 13,390 युआन से शुरू होगी है, जो लगभग 1.60 लाख रुपये है.

जानते है इसके फीचर्स के बारे में

आपको बताते चले कि Yamaha GT150 Fazer को 150 cc इंजन के साथ लाया गया है. यह बाइक व्हाइट, डार्क ग्रे, लाइट ग्रे और ब्लू कलर के ऑप्शन में उपलब्ध होगी. बाइक को स्पोर्टी लुक देने के लिए फेंडर, अलॉय व्हील, एग्जॉस्ट, इंजन और फ्रंट और रियर सस्पेंशन दिया गया है, इनका कलर ब्लैक में रखा गया है.

कैसा है इस बाइक का डिज़ाइन

अगर इसके डिज़ाइन की बात करें तो सिग्नेचर रेट्रो बिट्स में राउंड हेडलैंप, रियर व्यू मिरर और टर्न सिग्नल इस बाइक को क्लासिक लुक दे रहे हैं. इसके अलावा इस बाइक में ऑल-एलईडी लाइट्स, 12V डीसी चार्जिंग सॉकेट, फोर्क गेटर्स, टियरड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक, क्विल्टेड पैटर्न में टैन लेदर सीट्स और ट्रैकर स्टाइल साइड पैनल भी दिया गया है.

कैसा है इंजन

आपको बताते कि इस बाइक में 149cc का इंजन है. यह 7,500 rpm पर 12.3 hp की अधिकतम पावर और 12.4 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक के दोनों सिरों पर 18-इंच के पहिये हैं, जिनमें आगे 90/90 और पीछे 100/80 टायर हैं. बाइक का व्हीलबेस 1,330mm है और इसका वजन 126 किलोग्राम है. इसमें 12.5 लीटर का फ्यूल टैंक है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper