आपराधउत्तर प्रदेश

अभी तक नही पकड़े गए वसूली करने के मुख्य आरोपी, सिपाही के मोबाइल से जुड़ा था अवैध वसूली का पूरा नेटवर्क, लाइन हाजिर

अधिकारियों के मामला संज्ञान में लेने पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। इसके बावजूद मुख्य आरोपी नहीं पकड़े गए।

अभी तक नही पकड़े गए वसूली करने के मुख्य आरोपी, सिपाही के मोबाइल से जुड़ा था अवैध वसूली का पूरा नेटवर्क, लाइन हाजिर

जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

बदायूं। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर अवैध वसूली के मामले में फैजगंज बेहटा थाने के एक सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उसकी अवैध वसूली करने वालों से सांठगांठ थी। उसके ही मोबाइल से इंस्पेक्टर और पुलिसकर्मी बात करते थे। इस मामले में अभी और भी पुलिसकर्मियों की भूमिका संदेह के घेरे में है। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में अवैध वसूली के मामले में एक-एक करके पुलिस की पोल खुलती जा रही है। यह मामला तब प्रकाश में आया था, जब इसके वीडियो वायरल हुए। वीडियो में कुछ लोग ओरछी चौराहे पर अवैध वसूली कर रहे थे और रुपये न देने पर पुलिस को बुलाने की धमकी दे रहे थे। अधिकारियों के मामला संज्ञान में लेने पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। इसके बावजूद मुख्य आरोपी नहीं पकड़े गए। सूत्रों के मुताबिक इंस्पेक्टर भी उसी के मोबाइल से बात करते थे। अवैध वसूली करने वालों के मोबाइल सर्विलांस पर लगाए गए। उनकी सीडीआर निकलवाई गई, जिसमें सिपाही के मोबाइल से बातचीत होने का प्रमाण मिला। एसओ सिद्धांत शर्मा ने बताया कि मामले में सिपाही आकाशदीप को लाइन हाजिर किया गया है।

अभी तक नहीं पकड़े गए मुख्य आरोपी:- मुरादाबाद फर्रुखाबाद हाईवे पर अवैध वसूली करने वाले मुख्य आरोपी अभी तक नहीं पकड़े गए हैं। बताया जा रहा है कि इस गैंग में और भी लोग शामिल हैं। वीडियो में जो वसूली कर रहा था। उसका भी अभी तक पता नहीं चला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − 2 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper