उत्तर प्रदेश

तेज रफ्तार डीसीएम का पहिया निकला हाईवे की रेलिंग में घुसी एक घंटे तक तड़पता रहा डीसीएम चालक

तेज रफ्तार डीसीएम का पहिया निकला हाईवे की रेलिंग में घुसी एक घंटे तक तड़पता रहा डीसीएम चालक

तेज रफ्तार डीसीएम का पहिया निकला हाईवे की रेलिंग में घुसी एक घंटे तक तड़पता रहा डीसीएम चालक तीन घायल हालत गंभीर लगा जाम

 

 

तेज रफ्तार डीसीएम का निकला पहिया, हाईवे की रेलिंग में घुसी डीसीएम चालक फंसा,

एक घंटे तक चालक को निकालने में जुटी भीड़

 

गजरौला औद्योगिक नगरी क्षेत्र के नेशनल हाईवे किनारे स्थित केएफसी होटल के पास तेज रफ्तार डीसीएम का निकला पहिया डीसीएम हाईवे की रेलिंग में घोसी चालक फंसा एक घंटे तक तड़पता रहा।

 

 

थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर शुक्रवार पहिया की दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया। जब तेज रफ्तार डीसीएम का चलते हुए निकला पहिया

जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक डीसीएम हाईवे की रेलिंग में जा घुसी रेलिंग से निकला सरिया चालक के पैर में घुस गया। और वह गाड़ी में फस गया। हाईवे पर चीख-पुकार मचने से चलते हुए लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक दी और इसकी सूचना 112 व 108 एंबुलेंस को दी लेकिन एक घंटे तक चालक गाड़ी में ही तड़पता रहा पुलिस और लोगों की मदद से बा मुश्किलों से बाहर निकाला गया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरोहा के लकड़ा मोहल्ला का रहने वाला रहीस डीसीएम लेकर दिल्ली की ओर जा रहा था जैसे ही वह जोया के पास पहुंचा तो उसे रास्ते में इदरीश, सौरभ मिल गया। उसने इदरीश को गाड़ी में बैठा लिया और दोनों ही दिल्ली की ओर चल दिए केएफसी होटल के पास पहुंचे तो उनकी डीसीएम का पहिया अचानक निकल गया। जिसके बाद गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और गाड़ी हाईवे की रैली में जा घुसी जिसमें रेलिंग का सरिया रहीस के पैर में जा घुसा एक घंटे तक है उसमें ही तड़पता रहा आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई बाहर निकालने का प्रयास करें लेकिन वह मुश्किल नहीं निकल सका सूचना पर पहुंची पुलिस और लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

गजरौला थाना प्रभारी अरिहंत कुमार सिद्धार्थ ने बताया है कि हादसे में तीन लोग घायल हुए सभी का उपचार कराया जा रहा है।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu Author at Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper