उत्तर प्रदेश

घर में प्रेमी के साथ आपत्तिजनक जनक हालत में पकड़ी गई किशोरी ने फंदे से लटककर दे दी जान, पुलिस ने प्रेमी को लिया अपनी हिरासत में,  

घर में प्रेमी के साथ आपत्तिजनक जनक हालत में पकड़ी गई किशोरी ने फंदे से लटककर दे दी जान, पुलिस ने प्रेमी को लिया अपनी हिरासत में,

जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

बदायूं। अलापुर क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी के साथ पकड़ी गई किशोरी ने फंदे से लटककर जान दे दी। बुधवार की सुबह उसका शव कमरे में लटका मिला। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  परिजनों ने मौके से ही प्रेमी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। किशोरी के माता-पिता हिमाचल में मेहनत मजदूरी करते हैं। किशोरी गांव में अपनी दादी और छोटे भाई के साथ रहती है। पुलिस ने बताया कि किशोरी का अपने ही गांव के एक किशोर से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मामला थाना अलापुर इलाके के एक गांव का है। यहां रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के माता-पिता हिमाचल प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। जबकि किशोरी अपने चाचा और दादी के पास यहां रहती थी। चाचा खेती किसानी करता है। परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से गांव में ही रहने वाले एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा था और इसकी किसी को भनक भी नहीं थी।

परिजनों का कहना है कि प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद उसने फंदे पर लटककर जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। प्रेमी को भी परिजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

मंगलवार रात को चाचा ने पकड़ा:– मंगलवार रात आरोपी दीवार फांदकर किशोरी से मिलने उसके घर पहुंचा। कमरे के भीतर से आवाज सुनकर दादी को इसकी भनक लगी तो उन्होंने चाचा को जानकारी दी। कुछ देर बाद आए चाचा ने दोनों को आपत्तिजनक में पकड़ लिया।

 चाचा ने पकड़ा था आपत्तिजनक हालत में:- चाचा ने बताया कि आरोपी को दूसरे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। जबकि वापस लौटकर आए तो किशोरी का शव फंदे से लटका हुआ था। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि फिलहाल शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। किशोरी के माता-पिता यहां पहुंच रहे हैं। युवक को पुलिस हिरासत में ले लिया है। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को पीएम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 11 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper