थाना आदमपुर पुलिस द्वारा बाबा की मृत्यु करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

थाना आदमपुर पुलिस द्वारा बाबा की मृत्यु करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार,

 

*थाना आदमपुर पुलिस को मिली बडी कामयाबी*

 

*थाना आदमपुर पुलिस द्वारा बाबा की मृत्यु करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार, निशादेही पर आलाकत्ल (लोहे की वलकटी/फर्सा) बरामद* ।

 

पुलिस अधीक्षक अमरोहा  आदित्य लांग्हे के कुशल निर्देशन एवं मार्गदर्शन में अपराध नियंत्रण एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में, राजीव कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व एवं क्षेत्राधिकारी हसनपुर के निकट पर्यवेक्षण में थाना आदमपुर पुलिस द्वारा बाबा की हत्या करने वाला अभियुक्त आलाकत्ल सहित गिरफ्तार किया गया ।

 

*घटना का संक्षिप्त विवरण*:- अवगत कराना है कि दिनाँक 21/22.09.2022 को बाबा शीशराम उर्फ सीताराम पुत्र दानसहाय निवासी ग्राम मरौरा थाना आदमपुर जनपद अमरोहा की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या करने के सम्बन्ध में बाबा शीशराम की पत्नी श्रीमति मुनिया पत्नी स्व0 शीशराम उर्फ सीताराम बाबा द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना आदमपुर पर मु0अ0स0 208/2022 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया । घटना की गंभीरता के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा घटना के शीघ्र अनावरण के निर्देश दिये गये जिसके क्रम मे थाना आदमपुर पुलिस द्वारा तत्पर्ता व त्वरित कार्यवाही करते हुए आज दिनाँक 28.09.2022 को अभियुक्त शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया । अभियुक्त कि निशादेही पर आलाकल्त लोहे की वलकटी/फर्सा बरामद किया गया ।

 

*पुछताछ विवरण*:- पुछताछ पर अभियुक्त द्वारा बताया गया की हमारे गांव में शीशराम उर्फ सीताराम ने अपने खेत में कुटिया मे दिनांक 31.08.2022 से भागवत कथा का आयोजन किया था भागवत कथा सुनने के लिए मै भी गया था तथा कथा के समय ही मेरा झगडा बाबा के साथ हो गया था। मैने गुस्से मे आकर वही पास में पडे डन्डे को उठाकर बाबा के सिर में मार दिया था । जिससे बाबा के सिर में चोट लगी थी । बाबा ने रात को ही थाने में जाकर मेरे खिलाफ थाने में मुकदमा लिखा दिया था। मुझे जब पता चला कि बाबा ने मेरे खिलाफ थाने में मुकदमा लिखा दिया तो मैने बाबा को ठिकाने लगाने कि फिराक में रहने लगा था ।

 

 

 

दिनांक 21.09.2022 की रात को मौका पाकर बाबा से बदला लेने के लिए बलकटी लेकर उसकी कुटिया पर गया था तथा सोते हुए बाबा (शीशराम उर्फ सीताराम) के मुंह पर दाहिने हिस्से पर अपनी बलकटी से जोरदार वार करके बाबा को खूनम खून कर दिया। मैं वहाँ से भाग कर बंदा पार करके अपने गांव के मदनपाल के खेत में खडे खजूर के पेड के नीचे खडे घास में छुपा गया था । अभियुक्त कि निशादेही पर घटना मे प्रयुक्त लोहे की वलकटी को बरामद किया गया । मुझसे गलती हो गयी माफ कर दिया जाये ।

 

*गिरफ्तार अभियुक्त*-

1.शिवकुमार पुत्र विजय कुमार निवासी ग्राम मरौरा थाना आदमपुर जनपद अमरोहा ।

 

*बरामदगी*:-

1. घटना मे प्रयुक्त लोहे की वलकटी/फर्सा ।

 

*गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीमः*-

1.थानाध्यक्ष रामप्रकाश शर्मा थाना आदमपुर जनपद अमरोहा ।

2.उ0नि0 श्री पुष्पेन्द्र राठी थाना आदमपुर जनपद अमरोहा ।

3.का0 201 लोकेन्द्र बालियान थाना आदमपुर जनपद अमरोहा ।

4.का0 1187 मानवेन्द्र कुमार थाना आदमपुर जनपद अमरोहा ।

 

 

Related Articles

Back to top button
E-Paper