टेक्नॉलजी

Tecno ने भारत में ये फ़ोन किये लांच, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

Tecno launched these phones in India, know the price and specification

आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे है टेक्नो बजट और मिड रेंज से लेकर प्रीमियम फोन की पेशकश करता है। इन फोन्स में यूजर्स की ज़रूरत के हिसाब से अलग-अलग फीचर्स और डिजाइन दिया गया है। यहां टेक्नो के लेटेस्ट स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है जिसमें इनके फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया गया है।

इतना ही नहीं टेक्नो के बजट और मिड रेंज से लेकर प्रीमियम फोन मार्केट में मौजूद। यहां टेक्नो के लेटेस्ट स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है साथ ही इनकी कीमत और फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया गया है। इन फोन्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीदा जा सकता है।

देखिये Tecno Phantom X2

आपको बतादें कि Tecno Phantom X2 में 6.8-इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करता हैं। इसमें 10-बिट पैनल DCI-P3 कलर गेमुट को 100% कवर कर सकता है। साथ ही इसमें एक सेंटर पंच-होल डिस्प्ले है और ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्टेड है।

इतना ही नहीं फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 चिपसेट से लैस है जो वेपर चेंबर कूलिंग सिस्टम, LPDDR5x RAM और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो दोनों फोन Android 12 पर आधारित HiOS 12.0 पर काम करते हैं।

वहीँ दूसरी ओर Tecno Phantom X2 OIS के साथ 64MP सैमसंग GWB प्राइमरी कैमरा के साथ आता है, वही 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा प्रो मॉडल से मैक्रो विजन के लिए सपोर्ट और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ आता है। दोनों हैंडसेट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 5,160mAh की बैटरी दी गई है जो 45W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं। (फोटो क्रेडिट: Tecno)

Tecno Pova 4 कैसा है ये फ़ोन

Tecno Pova 4 में 6.82 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है जो पंच-होल लुक के साथ आता है। डिस्प्ले 720 x 1640 पिक्सल के HD+ रिजॉल्यूशन, 20.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो, 180Hz टच सैंपलिंग रेट, 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और वाइडवाइन एल 1 को सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए फोन में आगे की तरफ 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसके साथ एक LED फ्लैश भी मिलती है। पोवा 4 हेलियो G99 चिपसेट से लैस है। ये 8 GB की रैम, 5GB की वर्चुअल रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज ऑफर करता है।

आपको बतादें कि सेफ्टी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। फास्ट चार्जिंग के लिए Tecno Pova 4 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो इसके सबसे आकर्षक फीचर्स में से एक है। ये यूएसबी-सी टाइप चार्जिंग को सपोर्ट करता है और इसमें 18W का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है।

Tecno Camon 19 Pro के बारे में

आपको बतादें कि Tecno Camon 19 Pro में 6.8 इंच का IPS LCD फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और रिजॉल्यूशन 120Hz है। फोन MediaTek Dimensity 810 SoC प्रोसेसर से लैस है, और ये भारत में 12 5जी बैंड्स को सपोर्ट करता है। फोन में 128gb की इंटरनल स्टोरेज हैं और इसमें 5Gb तक की वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दिया गया है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 8 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper