पावरलिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जीत शाश्वत, अमन, अनमोल, वासु ने किया नगर का नाम रोशन.

.

…पावर लिफ्टिंग में अपनी प्रतिभा के दम पर जीते पदक:—– कोच अंकित त्यागी

कृष्णा जी ब्यूरो चीफ बुलंदशहर

बुलंदशहर
जहाँगीराबाद में टाउन स्कूल रोड पर संचालित फिट इंडिया जिम में प्रैक्टिस करने वाले चार युवकों ने पॉवरलिफ्टिंग की सब जूनियर डिवीजन में कई पदक जीतकर नगर का नाम रोशन किया है। नगर वापस लौटने पर जिम में साथियों इन चारों चैम्पियनों का जोरदार स्वागत किया।


जिम के संचालक शिवा भारद्वाज व पदक विजेता युवकों के फिटनेस ट्रेनर अंकित त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में स्टेट एसोसिएशन ऑफ हरियाणा पॉवर लिफ्टिंग ने प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इस प्रतियोगिता में नगर के पाठक मौहल्ला निवासी गारमेंट्स व्यवसायी अमित बंसल के पुत्र शाश्वत बंसल ने ओवरऑल पॉवरलिफ्टिंग में गोल्ड मेडल जीता है और वर्ल्ड पॉवरलिफ्टिंग कांग्रैस में अपनी जगह बनाई है। इसके अलावा नगर के प्रभुदयाल निवासी अमन कंसल ने स्क्वायड लिफ्टिंग में गोल्ड व डेडलिफ्ट में सिल्वर मेडल जीता है। अमन के पिता प्रवीण कंसल पेशे से एक कपड़ा व्यवसायी हैं।

मौहल्ला प्रभुदयाल निवासी एक और युवक अनमोल गर्ग ने भी स्क्वायड लिफ्ट में गोल्ड व डेडलिफ्ट में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है। अनमोल के पिता ऋषि गर्ग पेशे से एक टेलीकॉम व्यवसायी हैं। नगर के मौहल्ला छैपियान निवासी वासु वर्मा ने बेंच प्रेस में गोल्ड मेडल व ओवरऑल पॉवरलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीता है। वासु अपनी माता सोनिया वर्मा के साथ रहते हैं जो गारमेंट्स का काम करती हैं। सोमवार की शाम जिम में बाकी साथियों ने भी चारों पदक विजेताओं के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर कनिष्क शर्मा, ईशान बंसल, विशाल, जतिन, गगन, हर्षित, अभिषेक, अर्पित, सोनू राघव, प्रियांशु, रिंकू, सोनू गुर्जर, ईशांक गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper