टेक्नॉलजी

Samsung ने लॉन्च किया 16GB RAM के साथ धांसू स्मार्टफोन

Samsung launches Dhansu smartphone with 16GB RAM

आजकल मार्किट में इस तरह के फ़ोन कम देखे जाते है जी हाँ लेकिन आपको बतादें कि Samsung एक बहुत जानी मानी ओर पुरानी को लोकप्रिय MObile बनाने वाली कंपनी है। सैमसंग मोबाइल फोन के अलावा अन्य गैजेट भी तैयार करती है। सैमसंग का नाम ही सभी के लिए काफी है। सैमसंग का कोई भी प्रोडक्ट हो सभी में ग्राहकों का गहरा विश्वास है।

इतना ही नहीं सैमसंग के मोबाइल फोन की बात करें तो सैमसंग का मोबाइल क्षेत्र में बहुत ही बड़ा मकड़जाल फैला हुआ है। सैमसंग के मोबाइल फोन की बात करें तो सैमसंग जैसी बड़ी कंपनी कोई भी नया मोबाइल फोन लॉन्च करती है, तो उस मोबाइल फोन में अनेकों प्रकार खूबियां भरी पड़ी रहती हैं।

इस समय Samsung एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। अभी तक सैमसंग जैसी बड़ी मोबाइल बनाने वाली कंपनी अनेकों स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। जिन्हें ग्राहकों ने खूब पसंद किया है। आज हम सैमसंग के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Samsung Galaxy Z Flip4 है। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में अनेक प्रकार के बेहतरीन फीचर्स दिये हैं।

यही नहीं ये स्मार्टफोन आपको और भी स्मार्ट बनाता है। Samsung का चमकते हुये फीचर्स वाला धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही स्पीड वाले 16GB RAM, साथ में 50MP का क्लिक फोटो वाला कैमरा, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

कैसे है इस स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको बतादें कि सैमसंग में विशाल स्टोरेज और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है। सैमसंग हैंडसेट में 3700mAh का जूस बॉक्स है। इसलिए, बड़ी क्षमता के साथ, रियलमी स्मार्टफोन ने पहला गोल किया। डिस्प्ले के लिए, Samsung Galaxy Z Flip4 स्पेक्स में 1080 x 2640 पिक्सल के साथ 6.7-इंच फोल्डेबल डायनामिक AMOLED 2X है। सैमसंग राक्षस एक उच्च संकल्प के साथ एक अंक स्कोर करता है।

Samsung के इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी है लाजबाव

सैमसंग डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ आता है। समान हार्डवेयर के साथ, प्रत्येक टीम का एक बिंदु होता है। दूसरी तरफ, सैमसंग डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर चलता है, जो एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5 में अपग्रेड किया जा सकता है Samsung Galaxy Z Flip4 के कैमरे में रियर पर डुअल 12MP + 12MP सेंसर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 5 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper