टेक्नॉलजी

Samsung ने लांच किया धांसू फ़ोन किया लॉन्च, दमदार है फीचर्स

Samsung launched Dhansu phone, has strong features

जहाँ एक तरफ हर कंपनी अपने अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है तो वहीँ दूसरी ओर सैमसंग भी पीछे नहीं रह पा रही है जी हाँ आपको बतादें कि सैमसंग ने इस समय एक धांसू स्मार्टफोन लांच किया है जिसके शानदार है फीचर्स और साथ ही साथ दमदार बैटरी भी दे रखी है.

आपको बताते चले कि यह कंपनी अपने शानदार मोबाइल फोन बनाने के लिए जानी व पहचानी जाती है। सैमसंग एक बेहतरीन मशहूर कंपनी है। सभी को पता होगा कि वर्षों पहले सैमसंग ही एक ऐसी कंपनी थी जिसके की-पेड वाले मोबाइल व मल्टीमीडिया मोबाइल लाइन लगाकर बिकते थे। उस समय जब भी सैमसंग कोई भी मोबाइल फोन लॉॅन्च करती थी मोबाइल बाजार में खरीददारों की भीड़ लग जाती थी। सैमसंग एक ऐसी तकनीकि वाली कंपनी है जिसके प्रति लोगों की काफी विश्वसनीयता बनी हुई है।

Launch

इतना ही नहीं आगे इस नये जमाने में सैमसंग के आगे कोई नहीं टिक पा रहा है, सैमसंग एक से बढ़कर एक उच्च तकनीकि वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होते ही खरीददारों की पहले से बुकिंग शुरू हो जाती है। आज हम जिस सैमसंग स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy A14 5G है।

वहीँ दूसरी ओर सैमसंग के इस स्मार्टफोन में अनेक प्रकार के बेहतरीन फीचर्स दिये गये हैं। Samsung का चार चांद लगा देने वाला शानदार स्मार्टफोन, इसमें है 50MP का खींच मेरी फोटो वाला कैमरा व 5000mAh की बैटरी बेकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

कैसी है बैटरी बैकअप

आपको बतादें कि यह हैंडसेट बजट के अनुकूल Samsung Galaxy A14 5G है। इस फोन में अच्छी बैटरी क्षमता और शानदार कैमरा सिस्टम है। आइए नीचे सैमसंग फोन के स्पेक्स के बारे में जानते हैं। सैमसंग गैलेक्सी A14 5G स्पेक्स 1920 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच IPS LCD प्रदान करता है।

इतना ही नहीं इसके अलावा, सैमसंग हैंडसेट में 20:9 अनुपात पहलू और 120Hz अनुपात पहलू है। सैमसंग बीस्ट 4GB रैम और 64G इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। यह एक माइक्रोएसडी कार्ड भी पैक करता है जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

शानदार है कैमरा क्वालिटी

आपको बताते चले कि Samsung फोन को प्रोसेसर के रूप में Exynos 1330 चिपसेट से शक्ति मिलती है। Samsung Galaxy A14 5G कैमरा ट्रिपल-सेंसर सेटअप प्रदान करता है। इसमें पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी लेंस + 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस + 5MP का मैक्रो स्नैपर है। इसके अतिरिक्त, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का लेंस है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − three =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper