टेक्नॉलजी

भारत में जल्द होगा Samsung Galaxy A34 स्मार्टफोन, शानदार है फीचर्स

Samsung Galaxy A34 smartphone will be soon in India, great features

हाल ही में एक सुचना सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि Samsung Galaxy A34 5G को भारतीय सर्टिफिकेशन साइट BIS पर स्पॉट किया गया है। इससे पहले इसे गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG डाटाबेस पर भी देखा जा चुका है। Samsung Galaxy A34 5G जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है और इस स्मार्टफोन को भारतीय मानक ब्यूरो वेबसाइट्स पर देखा गया है।

इतना ही नहीं सैमसंग का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A33 का अपग्रेड वेरिएंट है। BIS की लिस्टिंग से किसी स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं मिलती है, लेकिन इससे पहले यह फोन कई दूसरे सर्टिफिकेशन साइट पर नज़र आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक्स भी सामने आ चुके हैं।

वहीँ दूसरी ओर Samsung Galaxy A सीरीज के इस मोबाइल फोन में 6.4 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले इस्तेमाल किया जा सकता है। BIS पर SM-A346E मॉडल नंबर आया है और इस लिस्टिंग से पता चलता है कि यह मोबाइल भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक दे सकता है

कैसा है इस स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन

इतना ही नहीं आपको बताते चले सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट्स दिया गया है। इसमें डिस्प्ले की व्यूइंग क्वालिटी को बेहतर करने के लिए कई और फीचर्स का इस्तेमाल किया जाएगा और जल्द ही उसकी भी जानकारी सामने आएगी।

कैसा है इस स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप

जी हाँ आपको बतादें कि इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48MP का हो सकता है। इसमें अन्य दो कैमरे मिलेंगे, जिसमें एक अल्ट्र्रा वाइड एंगल और तीसरा मैक्रो कैमरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

कुछ इस तरह का है चिपसेट

वहीँ दूसरी ओर सैमसंग के इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1080 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो 6GB रैम के साथ आता है। इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज देखी जा सकती है। Samsung Galaxy A33 को भारतीय बाजार में बीते साल मार्च में लॉन्च किया जा चुका है और उसकी कीमत 28499 रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper