टेक्नॉलजी

Samsung ने लांच किया Galaxy Book2 Go 5G Laptop

Samsung launches Galaxy Book2 Go 5G Laptop

अगर आप भी एक अच्छे लैपटॉप की तलाश कर रहे है तो आज आपकी तलाह हुई ख़त्म क्युकी samsung लेकर आया है आपके लिए Galaxy Book2 Go 5G नाम से अपना नया दमदार लैपटॉप जी हाँ गैलेक्सी बुक2 गो 5जी कई नए फीचर्स के साथ आता है, जिसमें 5जी कनेक्टिविटी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7सी+ जेन 3 कंप्यूट प्लेटफॉर्म, मिलिट्री ग्रेड ड्यूरेबिलिटी और 180 डिग्री फोल्डिंग हिंज शामिल हैं.

इतना ही नहीं इसके अलावा लैपटॉप स्मार्ट गैलेक्सी बुक स्मार्ट स्विच, क्विक शेयर और सेकेंड स्क्रीन आदि जैसे फीचर्स जैसे से भी लैस है. इसके अलावा आपको लैपटॉप में स्विच विकल्प भी मिलेगा, जिसकी मदद से आप गैलेक्सी डिवाइसों के बीच दस्तावेज, फोटो और फाइलों को बिना इंटरनेट कनेक्टिविटी के शेयर कर सकेंगे.

आपको बताते चले कि Samsung Galaxy Book2 Go 5G को केवल यूनाइटेड किंगडम में लॉन्च किया गया है. सैमसंग का कहना है कि इसका सिल्वर कलर वेरिएंट Samsung.com और चुनिंदा रिटेलर्स पर जनवरी 2023 के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

जानते है इसकी कीमत के बारे में

आपको बतादें कि Galaxy Book2 Go 5G का 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 499 यूरो (लगभग 50,050 रुपये) में उपलब्ध होगा, जबकि 4GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट 649 यूरो (लगभग 65,033 रुपये) में उपलब्ध होगा. अंत में डिवाइस का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट 749 यूरो (लगभग 75,122 रुपये) में उपलब्ध होगा.

कैसा है स्पेसिफिकेशन

आपको बताते चले कि स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो गैलेक्सी बुक2 गो 5जी 14 इंच के फुल एचडी टीएफटी आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है. इसका वजन सिर्फ 1.44 किलोग्राम है. इसमें wedge डिजाइन और 180 डिग्री फोल्डिंग हिंज मिलता है. लैपटॉप में 45W TA एडॉप्टर के साथ 42.3Whr की बैटरी दी गई है.

कैसा दिया है इस लैपटॉप का प्रोसेसर

Samsung Galaxy Book2 Go 5G लैपटॉप क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7सी+ जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है. यह क्वालकॉम के एड्रेनो जीपीयू, 4 जीबी या 8 जीबी रैम और 128 जीबी या 256 जीबी स्टोरेज विकल्पों के साथ उपलब्ध है. लैपटॉप विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह HD वेबकैम के साथ आता है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5जी, दो यूएसबी-सी पोर्ट, एक यूएसबी2.0 पोर्ट, एक एचपी/माइक और एक नैनो सिम स्लॉट दिया गया है.

बिना इंटरनेट हो सकती है फाइल ट्रांसफर

इस में एक ख़ास फीचर ये भी दिया है इकोसिस्टम कनेक्टिविटी मल्टी-एंड्रॉयड ऐप्स, सेकंड स्क्रीन और ईजी बड्स कनेक्शन मिलता है. यह गैलेक्सी डिवाइसों के बीच गैलेक्सी बड्स को स्विच करने का एक आसान स्विचिंग विकल्प देता है. इसके अलावा लैपटॉप में यूजर्स के मौजूदा पीसी से उनके गैलेक्सी बुक2 गो 5जी में फाइलें, ऐप लिस्ट और सेटिंग्स ट्रांसफर करने के लिए गैलेक्सी बुक स्मार्ट स्विच विकल्प दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × two =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper