अत्यंत दुखदउत्तर प्रदेश

(दु:खद) बरात चढ़त के दौरान सेल्फी ले रहे दूल्हे के भाई की ट्रक से हुई मौत, हादसे को अंजाम देने बाले ट्रक को पुलिस ने लिया हिरासत में, परिजनों ने वर-वधू को बिना बताए डलवाए फेरे

(दु:खद) बरात चढ़त के दौरान सेल्फी ले रहे दूल्हे के भाई की ट्रक से  हुई  मौत, हादसे को अंजाम देने बाले ट्रक को पुलिस ने लिया हिरासत में, परिजनों ने वर-वधू को बिना बताए डलवाए फेरे

जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

बदायूँ। बरेली-बदायूं हाईवे पर विजय नगला में बरात चढ़त के दौरान सेल्फी लेते समय दूल्हे के 20 वर्षीय भाई आकाश की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। परिवार वालों ने इसकी सूचना दूल्हा दुल्हन को नहीं दी। उनके रात में ही फेरे डलवाकर रात 12 बजे दुल्हन को विदा कर दिया गया। युवक के शव का बरेली में पोस्टमार्टम कराया गया है।

 

 

गुरुवार रात थाना क्षेत्र के गांव विजय नगला निवासी सतीश की बेटी कामिनी की शादी थी। बताते हैं कि उसकी बरात बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के कैमुआ गांव से आई थी। रात करीब दस बजे बरात चढ़ रही थी। दूल्हा बग्घी पर बैठा हुआ था। तमाम बराती डांस कर रहे थे, जबकि उसका 20 वर्षीय भाई आकाश पुत्र संतोष कुमार बरेली-बदायूं हाईवे पर डांस करते हुए सेल्फी ले रहा था। इसी दौरान बरेली की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने आकाश को कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यह देखकर कुछ बराती उसे कार में डालकर बरेली ले गए। तो वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इससे पुलिस वहां पहुंच गई और ट्रक को कब्जे में ले लिया।

 

परिवार वाले युवक को बरेली के एक निजी अस्पताल ले गए थे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

SP leader Mukesh Chaudhary visited Gajraula city

रात में ही उनके फेरे डलवाए गए। लड़की पक्ष ने रात में ही दुल्हन को विदा कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अजब सिंह ने बताया कि ट्रक पकड़ा गया है। परिवार वालों ने अभी तहरीर नहीं दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + sixteen =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper