टेक्नॉलजी

Realme ने एक और स्मार्टफोन को लॉन्च किया

Realme launched another smartphone

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ी कहबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें मोबाइल फोन्स के बाजार में नय-नय फोन एंट्री तकरीबन रोज ही होती है और अब रियलमी ने एक और स्मार्टफोन बाजार में उतारा है, जिसे रियलमी 10 स्मार्टफोन का नाम दिया गया है। इस फोन की लॉन्चिंग की घोषणा कंपनी ने कुछ माह पूर्व की थी।

इतना ही नहीं अब इस नय फोन की क्या है खासियत और इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी जानकारी आपके साथ शेयर करेंगे आपको बतादें कि इस फोन को दो अलग-अलग वैरियंट में लॉन्च कर दिया गया है, जिसका पहला वैरियंट 4 GB और 64 GB स्टोरेज का है और इसकी कीमत 13999 रुपये तय की गयी है।

वहीँ दूसरी ओर इसका दूसरा वैरियंट 8 GB और 128 GB रैम के स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 16999 रुपये है। रियलमी 10 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल HD प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, साथ ही रियलमी 10 स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास-5 की प्रोटेक्शन दी गयी है। वहीं इस स्मार्टफोन MediaTek G99 SoC भी है।

कैसा है कैमरा

आपको बतादें कि रियलमी स्मार्टफोन को कैमरे के मामले में वैसे भी लाजवाब माना जाता रहा है। वहीं इस रियलमी 10 स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा इनबिल्ट है। बता दें कि इसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है, साथ ही दूसरा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर है। इसके साथ ही रियलमी 10 स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

कितना है बैटरी पावर

आपको बतादें कि रियलमी 10 स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गयी है, साथ ही इसमें 33W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं रियलमी 10 स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने कहा है कि यह फोन 28 मिनट में आधा यानी 50 % फीसद चार्ज हो जायेगा। वहीं यह मार्केट में क्लैश व्हाइट और रश ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper