Trending News

रायपुर में हुआ प्रियंका गांधी का ज़ोरदार स्वागत, 2 किलोमीटर तक ढकी गुलाब से सड़क

Priyanka Gandhi was warmly welcomed in Raipur, road covered with roses for 2 kilometers

हाल ही में रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे आपको बतादें कि छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर शहर में हो रहे कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए शनिवार सुबह कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी रायपुर पहुंचीं. प्रियंका गांधी के स्वागत में रायपुर विमानतल के सामने लगभग दो किलोमीटर तक सड़क पर कालीन की तरह गुलाब की पंखुड़ियों की मोटी परत बिछाई गई थी.

इतने किलोग्राम हुआ फूलो का इस्तेमाल

आपको बताते चले कि प्रियंका गांधी के स्वागत में दो किलोमीटर दूरी तक सड़क को कालीन की तरह सजाने के लिए छह हजार किलोग्राम से अधिक गुलाब का उपयोग किया गया. वहीं रंगीन पारंपरिक परिधानों में सजे लोक कलाकारों ने भी मार्ग के किनारे एक लंबे मंच पर अपनी प्रस्तुति दी. प्रियंका गांधी शनिवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचीं, जहां छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम और पार्टी के अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया.

अन्य राज्य के नेता भी रहे मौजूद

इतना ही नहीं इसके बाद प्रियंका गांधी मुख्यमंत्री बघेल के साथ एक कार में सवार होकर विमानतल से निकलीं. साथ ही वाहनों के लंबे काफिले में राज्य के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकर सड़क पर खड़े कार्यकर्ताओं का अभिवादन और उत्साहवर्धन किया. साथ ही भूपेश बघेल ने भी गांधी की तरह ही पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया.

क्या बोले प्रियंका गाँधी

आपको बतादें कि प्रियंका गांधी ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि वह इस तरह के भव्य स्वागत को देखकर अभिभूत हैं. रायपुर शहर के महापौर एजाज ढेबर ने बताया, ‘सड़क को सजाने के लिए छह हजार किलोग्राम से अधिक गुलाब का इस्तेमाल किया गया. मैं हमेशा हमारे वरिष्ठ नेताओं के स्वागत के लिए कुछ नया करने की कोशिश करता हूं. नवा रायपुर में 24 से 26 फरवरी तक हो रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन में आने वाले नेताओं के स्वागत के लिए विमानतल से अधिवेशन स्थल तक की सड़क को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के रंग-बिरंगे पोस्टरों और होर्डिंग्स से सजाया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper