आपराधउत्तर प्रदेश

पूर्व विधायक के बेटों की पुलिस को तलाश, पुलिस टीम पर हुए हमले के सभी वांछितों की सूची देर रात हुई चस्पा, सरेंडर नही करने पर होगी कुर्की की कार्यवाई  

अब तक 36 बबालियों की हो चुकी है गिरफ्तारी, मुख्य साजिशकर्ता अभी भी फरार,

पूर्व विधायक के बेटों की पुलिस को तलाश, पुलिस टीम पर हुए हमले के सभी वांछितों की सूची देर रात हुई चस्पा, सरेंडर नही करने पर होगी कुर्की की कार्यवाई

अब तक 36 बबालियों की हो चुकी है गिरफ्तारी, मुख्य साजिशकर्ता अभी भी फरार,

जयकिशन सैनी (समर इंडिया
(ककराला बबाल)  बदायूँ। ककराला में हुए बवाल में पुलिस ने वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ और वांछितों के नाम शामिल कर सूची चस्पा करा दी है। इनमें पूर्व विधायक मुस्लिम खां के तीन बेटे भी शामिल हैं। हालांकि सूची में शामिल लोगों में से ज्यादातर लोग भागे हुए हैं।

पुलिस के अनुसार नौ दिसंबर को गश्त के दौरान बाइक सवार रेहान को रोकने पर हंगामा हो गया था। रेहान, उसके भाई यूसुफ, रईस, पिता यूनुस शाह समेत सैकड़ों लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। भीड़ के पथराव करने पर पुलिस को भागना पड़ गया था। इसमें सात पुलिस कर्मियों के चोटें आई तो सीओ दातागंज और इंस्पेक्टर हजरतपुर समेत कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई। बाद में पहुंचे पुलिस बल ने यूनुस शाह, रेहान, रहीस, यूसुफ, वसीम और इमरान को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने 28 नामजद और 300 लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया था।

पुलिस लगातार नामजदों की तलाश कर रही है। इसके अलावा अब तक प्रकाश में आए अन्य लोगों को भी पुलिस ने चिह्नित किया है। इनमें पूर्व विधायक मुस्लिम खां के बेटे उवैस, आमिर और अजमल का नाम भी शामिल है। इन सभी वांछितों की सूची क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात चस्पा कर दी गई।
प्रभारी निरीक्षक अलापुर हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि बवाल में नामजद और प्रकाश में आए किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा, चाहें वह कितना भी रसूखदार हो। ऐसे में वांछित या तो थाना या कोर्ट में आकर खुद ही सरेंडर हो जाएं, नहीं तो उनकी कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

सूची में इन आरोपियों के नाम शामिल:- पुलिस की सूची में अतिकुल, अब्दुल, फखरे, आलम, असरार, आजाद, इस्माइल, सोहेल, वीर पल्ला, मुनीरा, चांद मियां, निजाम, ओवैस, आमिर, अजमल, रिजवान, अरमान, हसमान, बिलाल, जहांगीर, सरफराज, अफगान, खालिद, जुगनू, रईसुल, बाबू, अनस, बिट्टू, अमन, होशियार, बाबू, मुन्ना, अरबाज, अमजद और अमन शामिल हैं।

ये हैं पूर्व विधायक के बेटे:- आरोपियों की सूची में शामिल ओवैस, आमिर और अजमल पूर्व विधायक मुस्लिम खां के बेटे हैं। इन तीनों की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। हालांकि पूर्व विधायक का यह स्पष्ट कहना है कि राजनीतिक दोष के तहत बेटों को फंसाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − eight =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper