टेक्नॉलजी

POCO X5 Pro जल्द होगा 108MP के साथ लॉन्च, जानिए कब

POCO X5 Pro will soon be launched with 108MP, know when

जी हाँ आपके लिए पोको ला रहा है एक बेहतरीन स्मार्टफोन जी हाँ आपको बतादें कि POCO X5 Pro को अगले महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के हाथ में देखा गया है। दो दिन पहले कंपनी ने इस फोन का टीजर जारी किया है। साथ ही, फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट किया जा चुका है.

आपको बतादें कि यह चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 12 Speed Edition का रीब्रांड वर्जन होगा। फोन की लॉन्च डेट पठान मूवी की स्क्रीनिंग के साथ टीज की गई है। POCO India ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की है। कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर यह फोन Coming Soon के साथ लिस्ट किया गया है।

कैसे है फीचर्स

आपको बताते चले कि इस फोन में 6.67 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले पैनल मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। POCO X5 Pro में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड कर सकते हैं।

कितनी है बैटरी और कैमरे

इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसमें डुअल बैंड 5G नेटवर्क, Wi-Fi, Bluetooth 5.1, GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे। पोको के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

इसमें पंच-होल कैमरा डिजाइन मिल सकता है। साथ ही, फोन के डिस्प्ले में HDR10+ का भी सपोर्ट मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा POCO X5 Pro को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स- 6GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में लॉन्च कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 4 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper