अभिभावकों को यूनिफॉर्म, स्वेटर, जूता मोजा, स्कूल बैग खरीदने के लिए किया गया प्रेरित

अमरोहा। जनपद अमरोहा के ब्लाक गंगेश्वरी क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय गुलामपुर में अभिभावक संघ की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय में पढ़ रहे छात्र छात्राओं के अभिभावकों ने प्रतिभाग किया। बैठक को प्रधानाध्यापक एवं प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष रामवीर सिंह ने संबोधित किया।

   बैठक में बोलते हुए विद्यालय के प्रधानाध्यापक एवं प्राथमिक शिक्षक संघ गंगेश्वरी के ब्लॉक अध्यक्ष रामवीर सिंह ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा परिषदीय विद्यालयों में अध्ययनरत सभी छात्र छात्राओं के खाते में प्रति छात्र छात्रा 1100 रुपए के हिसाब से अभिभावकों के  खाते में धन राशि हस्तांतरित कर दी गई है। उक्त धनराशि का उपभोग बच्चों की सामग्री के लिए किया जाना है। जिसमें 2 जोड़ी यूनिफॉर्म, एक स्वेटर, एक जोड़ी जूता, एक जोड़ी मौजा एवं एक स्कूल बैग की खरीदारी प्रत्येक बच्चे के हिसाब से अभिभावकों करनी है। उन्होंने उपस्थित सभी अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि उक्त बच्चों की

 यूनिफार्म,जूता मौज,स्वेटर,बैग सहित सभी समान  अभिभावक एक  सप्ताह के भीतर क्रय कर लें और इसकी सूचना स्कूल में भी दर्ज कर दें। यह कार्य सभी अभिभावकों को  प्राथमिकता के साथ करना है।इसके साथ-साथ सभी अभिभावकों से कहा  जोर देते हुए कहा कि बच्चों को प्रतिदिन समय अनुसार विद्यालय जरूर भेजें और शत प्रतिशत उपस्थिति पर ध्यान दें। उन्होंने बताया की प्रतिमाह अपनी कक्षा में प्रथम आने वाले बच्चों को स्कूल स्टाफ द्वारा सम्मानित किया जाता है। उपस्थित सभी अभिभावकों ने आश्वासन दिया कि बच्चों की यूनिफॉर्म, स्वेटर, जूता मोजा, स्कूल बैग सभी सामग्री हम अभिभावक एक सप्ताह में खरीद लेंगे। अंत में उपस्थित सभी अभिभावकों का प्रधानाध्यापक रामवीर सिंह द्वारा आभार व्यक्त कर बैठक का समापन कर दिया गया।


 इस अवसर पर भगवत सिंह, बाबू राम, रामकुमार, यशपाल सिंह, रोहताश सिंह,संतराम सिंह, महावीर सिंह, रूम सिंह, बबलू, ब्रजमाला, पिंकी, उषा, शर्मिला, शशी, सर्वेश, आशा, सविता, रिंकी, प्रेमवती, कुंता, अनीता आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper