उत्तर प्रदेश

भैंस चोरी के शक में युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में चौकी इंचार्ज व दो सिपाही हुए निलंबित,

एसएसपी ने रविवार देर शाम चौकी इंचार्ज वारिश खान और सिपाही धर्मेंद्र व प्रेमवीर को युवक के साथ मरपीट करने को लेकर निलंबित कर दिया।

भैंस चोरी के शक में युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में चौकी इंचार्ज व दो सिपाही हुए निलंबित,

एसएसपी ने रविवार देर शाम चौकी इंचार्ज वारिश खान और सिपाही धर्मेंद्र व प्रेमवीर को युवक के साथ मरपीट करने को लेकर निलंबित कर दिया।
जयकिशन सैनी (समर इंडिया)

बदायूँ। बिसौली कोतवाली क्षेत्र की दबतोरी चौकी इंचार्ज वारिश खान और दो सिपाहियों को रविवार देर शाम निलंबित कर दिया गया। उन पर आरोप है कि उन्होंने एक व्यक्ति को भैंस चोरी के शक में पकड़ा था। पुलिस चौकी में उसकी पिटाई लगाई गई और फिर उसे 60 हजार रुपये लेकर छोड़ दिया गया।

शुक्रवार रात कोतवाली क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी मुकेश की एक भैंस चोरी हो गई थी। कुछ देर बाद मुकेश को इसका पता चला था तो वह परिवार वालों के साथ भैंस की तलाश में निकल पड़ा। भैंस के पैरों के निशान लक्ष्मीपुर गांव के तनवीर के घर तक मिले। इस पर मुकेश और उसके परिवार वालों ने दबतोरी चौकी पर शिकायत की। इसके बाद दबतोरी चौकी इंचार्ज वारिश खान, सिपाही प्रेमवीर और धर्मेंद्र भैंस चोरी के शक में ग्रामीण को पकड़कर पुलिस चौकी ले गए।

आपको बता दे। इससे पहले तनवीर पुलिस को देखकर भाग खड़ा हुआ था। पुलिस से बचने के चक्कर में वह गिर गया और चोट लग गई। पुलिस ने उससे पूछताछ की लेकिन उसने भैंस चोरी करने की बात नहीं कबूली। तनवीर का आरोप है कि पुलिस ने उसे पूछताछ के नाम पर जमकर पीटा। उसे छुड़ाने के लिए लक्ष्मीपुर गांव के कई लोग पहुंच गए। भैंस न मिलने पर चौकी इंचार्ज ने तनवीर को एक व्यक्ति की सुपुर्दगी में छोड़ दिया। बाद में परिवार वालों ने उसे लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया और एसएसपी से कार्रवाई की मांग की। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने रविवार देर शाम चौकी इंचार्ज वारिश खान और सिपाही धर्मेंद्र व प्रेमवीर को निलंबित कर दिया। इधर, एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने जिला अस्पताल जाकर तनवीर से पूछताछ की।

चौकी इंचार्ज और दो सिपाहियों ने भैंस चोरी की शिकायत पर लक्ष्मीपुर के एक व्यक्ति को पकड़ा था। आरोप है कि उसके साथ मारपीट की गई और उसे 60 हजार रुपये लेकर छोड़ा गया। सीओ बिसौली की रिपोर्ट पर चौकी इंचार्ज और दोनों सिपाहियों को निलंबित किया गया है। – सिद्धार्थ वर्मा, एसपी देहात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper