टेक्नॉलजी

Oppo लॉन्च करेगा स्लिम 5G स्मार्टफोन, लोग कर रहे तारीफ

Oppo will launch slim 5G smartphone, people are praising

इन दिनों हर मोबाइल कंपनी अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही है वही इसी बीच आपको बताएं कि चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी ओप्पो अपने ग्राहकों को खुश करना बहुत अच्छे से जानती है। oPPO कंपनी लगातार मार्केट में एक से बढ़कर एक हैंडसेट लेकर आ रही है। इसी बीच ओप्पो कंपनी जल्द ही भारत में अपनी Reno 8 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की फिराक में जुटी हुई है।

वहीँ दूसरी ओर एक ट्विटर उपयोगकर्ता के मुताबिक रेनो 8T मॉनीकर को जल्दी ही प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। हैंडसेट को कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज के तहत रेनो 8टी 4जी और रेनो 8टी 5जी फोन को लॉन्च किया जायेगा। ओप्पो रेनो 8T 5G स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

इतना ही नहीं 4G वेरिएंट में MediaTek Helio G99 SoC की सुविधा होने की उम्मीद है। हालांकि,ओप्पो ने अभी तक स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि नहीं की है इसके अतिरिक्त, एक टिप्सटर के मुताबिक, Oppo Reno 8T 4G स्मार्टफोन को काले, नीले और स्टारलाइट कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। टिपस्टर ने 5G मॉडल के स्पेसिफिकेशन भी साझा किए, जिसमें स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट, LPDDR4x रैम, UFS 2.2 स्टोरेज और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED-10bit डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

कैसी है इस स्मार्टफोन की बैटरी

आपको बतादें कि इसके अलावा फोन में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 4800mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन Android 13 पर काम करेगा। फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। मुख्य कैमरे के साथ दो 2-मेगापिक्सेल कैमरे हो सकते हैं।

प्रोसेसर कैसा है

हालंकि दूसरी ओर Oppo रेनो 8T में प्रोसेसर के तौर पर Mediatek Helio G99 चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा ओप्पो का ये फोन 8GB RAM के साथ आएगा। फोन 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है और Android 13 पर काम कर सकता है। एक लीक से पता चलता है कि Reno 8T 4G में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है।

आपको बतादें कि ओप्पो रेनो 8 5 जी की कीमत 29,999 रुपये और प्रो मॉडल की कीमत 45,999 रुपये है। हालांकि, दोनों फोन का भारत में केवल एक ही वेरिएंट है। प्रो वेरिएंट में केवल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज है। नया ओप्पो, अगर वे भारत में लॉन्च करते हैं, तो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकते हैं।

कैसे है स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

OPPO A78 5G में टियरड्रॉप नॉच के साथ 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। इसके अलावा OPPO A78 5G स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर डायमेंसिटी 700 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का ये फोन 8GB LPDDR4x रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन में फोटो खींचने के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 4 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper