टेक्नॉलजी

Oppo लॉन्च किया 90HZ एमोलेड Display के साथ शानदार स्मार्टफोन

Oppo launched a great smartphone with 90HZ AMOLED display

इन दिनों मोबाइल कंपनी अपनी अपनी स्मार्टफोन लांच कर रही है तो वहीँ इसी बीच Oppo ने भी एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया है जिसमे आपको बतादें कि इस फ़ोन का नाम Oppo Reno 8T फोन केवल 4G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही फोन में होल पंच स्लॉट भी मिलेगा। इसके साथ ही ओप्पो के इस फोन की स्क्रीन फ्लैट होगी।

वहीँ दूसरी ओर Oppo एक नया स्मार्टफोन Oppo Reno 8T के साथ अपनी Reno 8 सीरीज का विस्तार करेगा। माना जा रहा है कि यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। जबकि हैंडसेट पिछले कुछ समय से कई लीक सामने आ चुके हैं। टिपस्टर ने ओप्पो रेनो 8टी के लिए एक विस्तृत स्पेक शीट साझा की है.

आपको बताते चले कि इसकी कुछ प्रमुख विशेषताओं और विशिष्टताओं का खुलासा किया गया है। स्मार्टफोन में FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की संभावना है। टिपस्टर SnoopyTech के अनुसार ओप्पो का ये फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

आपको बतादें कि इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 100MP, 2MP मैक्रो लेस और 2MP मोनो लेंस होगा। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा जिससे आप सेल्फी और वीडियो कॉल कर सकते हैं। Oppo Reno 8T के स्पेसिफिकेशन – ओप्पो के इस फोन में 6.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेजोल्यूशन FHD+ और रिफ्रेश रेट 90 HZ होगा। इसके साथ ही फोन की स्क्रीन में फिंगरप्रिंट रेंडर मिलेगा।

वहीँ इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो SUPERVOOC 33W के चार्जर को सपोर्ट करेगी। Oppo Reno 8T फोन में आपको IPX54 वॉटर रेसिस्टेंट मिलेगा। टिपस्टर की माने तो ओप्पो का ये फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड ColorOS 13 पर काम करेगा। Oppo Reno 8T की संभावित कीमत – टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार Oppo Reno 8T फोन की संभावित कीमत 32,000 रुपये के आसपास हो सकती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − fourteen =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper