टेक्नॉलजी

OnePlus को टक्कर देने जल्द लांच कर रहा Oppo ये ज़बरदस्त स्मार्टफोन

Oppo is launching this powerful smartphone soon to compete with OnePlus

OnePlus को टक्कर देने के लिए Oppo जल्द लॉन्च कर रहा हैं ये ज़बरदस्त सीरीज जिसके स्मार्टफोन कम कीमत में मिलेंगे और ग्राहक को फायदे ही फायदे मिलेगा Oppo भारत में रेनो 9 सीरीज को छोड़कर रेनो 10 सीरीज को पेश करने की तैयारी में है आपको बतादें कि Oppo ने Reno 9 सीरीज को नवंबर 2022 में चीन में लॉन्च किया। सीरीज में ओप्पो रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो + शामिल हैं। हाल ही में आई एक खबर के अनुसार ओप्पो भारत में रेनो 9 सीरीज़ को छोड़ सकता है और इसके बजाय ओप्पो रेनो 10 सीरीज़ लॉन्च कर सकता है।

कैसा है इसका कैमरा और कैसी है इसकी बैटरी

आपको बताते चले कि ये डिवाइस पीछे की तरफ तीन कैमरों के साथ आएगा और उनमें से एक टेलीफोटो लेंस हो सकता है। रेनो 8 प्रो की तरह रेनो 10 प्रो प्लस में मैरिसिलिकॉन एनपीयू होगा। ये बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। रेनो 10 प्रो प्लस और लाइनअप में अन्य डिवाइस एंड्रॉइड 13 बॉक्स से बाहर चलेंगे और टॉप पर ColorOS 13 होगा।

नई डिज़ाइन और लुक के साथ होंगा लॉन्च

इतना ही नहीं Oppo Reno 10 Series नई डिज़ाइन और लुक के साथ होंगा लॉन्च ध्यान देने वाली बात ये है कि चीन में इससे पहले टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के डिजाइन स्कीमैटिक्स का खुलासा किया था। Oppo रेनो 10 प्रो प्लस (Reno 10 Plus) में एक फ्लैट स्क्रीन डिस्प्ले और एक नया डिजाइन किया गया कैमरा द्वीप होगा।

हाई क्वॉलिटी का मिलेंगा डिस्प्ले

आपको बताते चले कि Reno10 प्रो प्लस का मॉडल नंबर PHU110 है और इसके कुछ अपग्रेड के साथ आने की उम्मीद है। इसमें FHD + या बेहतर स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल की सुविधा होगी। हालांकि, खुलासा नहीं किया गया है इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी या स्नैपड्रैगन चिपसेट होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper