टेक्नॉलजी

अब जल्द आएगा मार्कीट में Coca Cola का फ़ोन, जानिए कैसे है फीचर्स

Now Coca Cola's phone will come in the market soon, know its features

हाल ही में एक स्मार्टफोन को लेकर इस समय बेहद चर्चा है जी हाँ आपको बतादें कि इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं थी। लेकिन अब Coca-Cola Phone जल्द हो सकता है लॉन्च अब लोकप्रिय टिप्स्टर Mukul Sharma ने फोन का हाई क्वालिटी रेंडर शेयर किया है। इससे फोन के बैक डिजाइन का खुलासा हो गया है।

वहीँ दूसरी ओर मुकुल शर्मा ने इसकी लॉन्चिंग के बारे में बताया है। बता दें कि कोका-कोला इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ पार्टनरशिप कर रही है। टिप्स्टर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके फोन की लॉन्चिंग और रेंडर शेयर किए हैं। Mukul ने यह नहीं बताया है कि कोका-कोला अपकमिंग फोन के लिए किस ब्रांड के साथ साझेदारी कर रहा है।

इतना ही नहीं उम्मीद लगाई जा रही है कि यह रियलमी है। टिप्स्टर द्वारा शेयर किए गए रेंडर में फोन का डिजाइन Realme 10 4G की तरह लग रहा है।मुकुल के ट्वीट से पता चला है कि कोला फोन इस तिमाही यानी मार्च में भारत में लॉन्च किया जा सकता हैफोन का कैमरा सेटअप रेंडर से पता चला है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप LED फ्लैश लगा होगा।

आपको बताते चले कि आवाज बढ़ाने या कम करने के लिए फोन के राइट साइड में बटन दिया गया है। इसमें राउंड ऐज मिलेंगे। फोन के बैक साइड में रेड कलर से Coco-Cola लिखा होगा। इसके अलावा अभी फोन के बारे में अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कैसे है फीचर्स

अगर हम इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो अगर अपकमिंग डिवाइस Realme 10 4G के समान हुआ तो इसमें इस फोन वाले स्पेसिफिकेशन मिल सकते हैं। बता दें कि Realme 10 4G में 6.5 इंच का Full HD+ AMOLED डिल्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 SoC के साथ आता है। इसमें 8GB LPDDR4X RAM और 128GB तक UFS 2.2 स्टोरेज मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper