उत्तर प्रदेश

amroha :जनपद में कोई भी अवैध टैक्सी डग्गामार वाहन नहीं चलना चाहिए-DM

जिलाधिकारी   बाल कृष्ण त्रिपाठी   की अध्यक्षता में जनपद में चल रहे अवध टैक्सी रिक्शा बस स्टैंड पर प्रभावी कार्रवाई किए जाने के संबंध में पुलिस अधीक्षक श्री आदित्य जी अपरजिलाधिकारी भगवान शरण संभागीय परिवहन अधिकारी के साथ बैठक आयोजित की गई ।

 

जिलाधिकारी ने संभागीय परिवहन अधिकारी को निर्देशित करते कहा कि जनपद में जितने भी अवैध रिक्शा पंजीकृत नहीं हैं उन पर 15 दिन में अभियान चलाकर कारवाही किया जाए और उनको सीज किया जाए और अधिक से अधिक जुर्माना लगाया जाए । कहा कि कोई भी रिक्शा जो रजिस्टर्ड नहीं है वह जनपद में नहीं चलेगा । उन्होंने कहा कि देखा जा रहा है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में रिक्शा चालकों के द्वारा मार्ग अवरुद्ध कर दिया जाता है जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है ।

 

अभियान चलाकर बिना पंजीकृत अवैध रिक्सा पर प्रभावी कार्यवाही किया जाए । इसी प्रकार टैक्सी स्टैंड के लिए जो जगह निर्धारित है या चिन्हित कर वहां पर बोर्ड लगाएं और सुनिश्चित किया जाए कि निश्चित स्थल पर ही वाहन खड़े हो । इसी प्रकार डग्गामार वाहनों पर भी प्रभावी कार्यवाही किया जाए जनपद में कोई भी अवैध टैक्सी डग्गामार वाहन नहीं चलना चाहिए सहायक संभागीय अधिकारी को इस पर अभियान चलाकर कार्य किए जाने के निर्देश दिया ।

3b886c07 4aaf 42c3 8399 452497ad3ba4

कहा कि पकड़े जाने पर उन पर उनको सीज किया जाए और अधिक से अधिक जुर्माना लगाया जाए और बिना कारवाही किये उन्हें छोड़ा ना जाए । इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री आदित्य जी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रतिभा सिंह अपर जिलाधिकारी श्री भगवान शरण अपर उप जिलाधिकारी श्री सुधीर कुमार संभागीय परिवहन अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे ।

AMAN KUMAR SIDDHU

Aman Kumar Siddhu Author at Samar India Media Group From Uttar Pradesh. Can be Reached at samarindia22@gmail.com.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × one =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper