टेक्नॉलजी

Motorola ने लांच किया धांसू स्मार्टफोन, बेहतरीन है फीचर्स

Motorola launched Dhansu smartphone, has excellent features

इन दिनों मोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक फ़ोन लांच कर रही है वहीँ दूसरी ओर Motorola ने लॉन्च किया धाकड़ स्मार्टफोन,सस्ती कीमत में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी और शानदार फीचर्स मोटोरोला एक ऐसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जो अपने तकनीकि क्षेत्र में काफी आगे है। मोटोरोला जैसी कंपनी जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है.

वहीँ दूसरी ओर Motorola मोबाइल फोन कंपनी ने इस समय अभी तक एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर दिये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है। एक समय था जब मोटोरोला जैसी मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला के वायरलेस वाले मोबाइल फोन बनाया करती थी।

कैसा है Motorola का ये Smartphone

वहीँ दूसरी ओर आप सभी जानते है कि अब एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन का जमाना आ गया है इस स्मार्टफोन के जमाने में भी मोटोरोला नये-नये बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। आज हम मोटोरोला के ऐसे ही बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Motorola E32 Smartphone है।

आपको बतादें कि मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स दिये गये हैं। Motorola का धमाकेदार फीचर्स वाला धांकड़ स्मार्टफोन, इसमें मिल रहा 50MP का बेहतरीन कैमरा, साथ में तगड़ा बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

जैसा कि आप जानते है कि Motorola के इस स्मार्टफोन में अद्वितीय कैमरा और आकर्षक डिज़ाइन दिया गया है। इसके अलावा, Moto E32 स्पेक्स में 720 x 1600 पिक्सल के साथ 6.5 इंच का IPS LCD है। हुड के तहत स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 को ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में बूट करते हैं। मोटोरोला फोन Mediatek Helio G37 को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है।

कैसी है इस स्मार्टफोन की बैटरी

आपको बतादें कि Moto E32 कैमरे में दोहरे 50MP + 2MP सेंसर और सामने की ओर एक 8MP का सेल्फी लेंस है। मोटोरोला डिवाइस में समान 5000mAh एनर्जी सेल है। तो मोटोरोला फोन बेहतर सेल्फी कैमरा रिज़ॉल्यूशन के साथ अंतिम दौर जीत जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper