टेक्नॉलजी

Motorola ने इस फ़ोन पर ग्रहकों को दिया बेहतरीन ऑफर, जानिए क्या

Motorola gave the best offer to customers on this phone, know what

आपको बतादें कि Motorola के फ़ोन को आप मात्र 3166 रूपये देकर खरीद सकते है वो भी अच्छे अच्छे फीचर्स और बेस्ट पिक्सेल वाले कैमरे, देखे प्लान, अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो अब आप मोटोरोला के जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी ने इसके अंदर बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ हाल ही में एक नया ऑफर लांच किया है।

आपको बताते चले कि भारतीय बाजार में 5जी इंटरनेट आने के बाद अब ग्राहकों ने 4G मोबाइल खरीदना धीरे-धीरे बंद कर दिया है और सारे ग्राहक अब फर्जी इंटरनेट सेवा की तरफ खींचते हुए चले जा रहे हैं। MOTO G82 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट का शानदार डिस्काउंट ऑफर कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन पर बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे हैं।

इतना ही नहीं आपको फ्लिपकार्ट पर यह मोबाइल लगभग ₹23999 की शुरुआती कीमत में आसानी से 6GB रैम के साथ मिल जाएगा साथ ही साथ आप इस मोबाइल को फ्लिपकार्ट से ₹4000 तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं अगर आपके पास एसबीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 10% तक का आसानी से डिस्काउंट मिल जाएगा |

MOTO G82 5G क्या है EMI प्लान

जी हाँ अगर आप भी एक नया 5G स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आप मोटरोला के MOTO G82 5G स्मार्ट फोन के फीचर्स के बारे में जान लीजिए और साथ ही साथ आपको इस पर कितना ऑफर का लाभ दिया जा रहा है उसके बारे में भी हमने आपको यहां पर बताया है। साथ ही साथ आप इसे 3166 रुपए में खरीदना चाहते हैं.

कैसी है डिस्प्ले, प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम

आपको बतादें कि अगर स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.6 Inches, का सुपर अमोलेड डिस्पले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, साथ ही साथ आपको मोबाइल में एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G (6 Nm) प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा।

इस फ़ोन में कितनी RAM दी है

अगर मोबाइल की RAM की बात करें तो इसमें आपको 128GB 6GB RAM, 128GB 8GB RAM के विकल्प देखने को मिल जाएंगे MOTO G82 5G मोबाइल में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा का सेटअप मिल जाता है, 50MP+8MP+2MP, वही मोबाइल में सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one − one =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper