टेक्नॉलजी

दमदार बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Moto E13, जानिए कैसे है फीचर्स

Moto E13 launched with powerful battery, know its features

इन दिनों हर मोबाइल कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है तो वहीँ मोटोरोला भी पीछे नहीं है हाल ही में मोटोरोला कंपनी ने Moto E13 को लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। यह कंपनी की E सीरीज का लेटेस्ट एडिशन है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो मोटो ई13 फोन Android 13 Go Edition पर काम करता है।

कैसी है डिस्प्ले

आपको बतादें कि इसमें 6.5-inch HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह फोन octa-core Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है। फोन की बैटरी 5000mAh की है। चार्जिंग के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। आइए जानते हैं फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी सभी डिटेल्स।

कितनी है कीमत

आपको बताते चले कि कंपनी ने Moto E13 स्मार्टफोन की कीमत EUR 119.99 (लगभग 10,600 रुपये) तय की है। इस फोन को तीन कलर ऑप्शन Cosmic Black, Aurora Green और Creamy White में पेश किया गया है।

कैसे है specifications

अगर हम इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Android 13 Go Edition,octa-core Unisoc T606 प्रोसेसर,6GB RAM,128GB स्टोरेज,50MP का प्राइमरी कैमरा,5000mAh बैटरी मोटोरोला का यह फोन Android 13 Go Edition पर काम करता है। इस फोन में 6.5 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रेजलूशन 720×1,600 पिक्सल है। इसके साथ ही डिस्प्ले में 20:9 आस्पेक्ट रेशिया दिया गया है।

कैसी है कैमरा क्वालिटी

आपको बतादें कि फोटोग्राफी के लिए इस बजट फोन में 13MP सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का कैमरा मिलता है। फोन की बैटरी 5000mAh की है, जिसके साथ यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलता है। कंपनी का दावा है कि फोन सिंगल चार्ज पर 36 घंटे तक की यूसेज देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 6 =

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper