केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सास का निधन, चित्रकूट में होगा अंतिम संस्कार

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सास का निधन, चित्रकूट में होगा अंतिम संस्कार

लखनऊ। अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की सास कृष्णावती देवी (70 वर्ष) का निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थीं।

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल अपनी सासू मां के निधन से काफी आहत हैं। मंत्री अनुप्रिया पटेल ने माताजी के निधन पर अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, “परिवार जिनका मंदिर था, जिनका स्नेह मेरी शक्ति थी ,प्रेम व परिश्रम को कर्तव्य बनाने का जिन्होंने मुझे मंत्र दिया।

अपना दल (एस) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल की मां कृष्णावती देवी के निधन पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल ने कहा कि कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल मंगलवार को पार्टी की आवश्यक बैठक के लिए लखनऊ आए थे, लेकिन माताजी की तबीयत अचानक खराब होने की सूचना मिलने पर वह सारा कार्य छोड़कर फौरन चित्रकूट चले गए। देर रात माताजी कृष्णावती देवी का निधन हो गया है।

उन्होंने कहा कि माता जी का अंतिम संस्कार उनके मूल निवास ग्राम-हनुमानगंज, लौरी, ज़िला-चित्रकूट में 22 सितम्बर को दोपहर 2:30 बजे होगा ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
E-Paper