फतेहपुर: मासूम बच्ची के साथ रेप, बाद में हत्या

फ़तेहपुर। जिले में बीती रात एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है, जहां मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने चाकलेट देने के बहाने घर ले जाकर हवस का शिकार बनाया। जिससे बच्ची की मौत हो गई। आरोपी युवक बच्ची का शव कपड़े में लपेटकर अपने घर में छिपा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खागा थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को एक परिवार के सभी लोग मूर्ति विसर्जन में नौबस्ता घाट गए थे। बच्ची घर पर अकेली थी, तभी पड़ोसी युवक दिनेश पासवान ने बच्ची को चाकलेट देने के बहाने अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। लेकिन बच्ची यह सब सह नहीं सकी, जिससे उसकी मौत गयी। मौत के बाद आरोपी ने बच्ची का खून से लथपथ शव कपड़े से लपेटकर अपने घर में छिपा दिया। जिसका खुलासा तब हुआ जब बच्ची के परिजन मूर्ति विसर्जन कर देर शाम घर आये। बच्ची को न देख खोजबीन शुरू की।

ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने पड़ोसी युवक से घटना के बाबत पूछताछ की तो वह गोलमोल जवाब देने लगा। पुलिस शंका होने पर सख्ती से पेश हुई और उसके घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान खून से लथपथ बच्ची का शव कपड़े से लिपटा हुआ बरामद हुआ।

शव मिलने के बाद पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गयी है। वही बच्ची के रेप व हत्या की बात सुनकर कोतवाली में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग करने लगे।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मासूम बच्ची के साथ रेप घटना के बाद हत्या कर दी गई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और आरोपी युवक को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper